Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

शादी की तैयारियों के बीच सोनाक्षी ने ये कह दिया जहीर इकबाल के बारे में, कहा इसे सिर्फ कैमरा पर बोलने की हिम्मत है मेरे मुँह पर नहीं…

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. वहीं सोनाक्षी के चाहने वाले उस घड़ी के इंतजार में बेसब्र हो रहे हैं जब वो अपनी चहेती को आज यानी 23 जून को दुल्हन बने हुए देखेंगे.  हालांकि इन सब के बीच सोनाक्षी के पिता और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात खुलासा करते हुए बताया है कि आज सिर्फ रिसेप्शन है, शादी नहीं. लेकिन इसी सबके बीच जहीर और सोनाक्षी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सोनाक्षी अपने होने वाले पति जहीर के कई राज खोलती हुई दिखाई दे रही हैं. 

See also  अब कुश ने भाई लव के बाद तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- परिवार के लिए कठिन था सोनाक्षी और जहीर की शादी का…

मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर जब से मीडिया के सामने आई है, तब से ही मीडिया में हर कोई अभिनेत्री और उनके परिवार के बीच के मनमुटाव को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन फिर फाइनली खुद से सामने आकर शत्रुघ्न सिन्हा ने ये खुलासा किया इस शादी से पहले उनका परिवार दुखी और तनाव में था लेकिन अब उनका पूरा परिवार खुश हैं. मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. वहीं पुराने गिले-शिकवे भुलाकर शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम के साथ अपनी लाडली बेटी की शादी में शामिल होने की तैयारी में जुट चुके हैं. 

ग़ौरतलब हो कि अभी हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम के साथ अपनी लाडली के ससुराल वालों से भी मुलाकात की. मालूम हो कि सोशल मीडिया में ये खबरे काफी वायरल हो रहीं थीं कि मुस्लिम अभिनेता से प्यार करने के चलते सोनाक्षी के परिवार वाले सोनाक्षी से नाराज थे , लेकिन अब सब कुछ ठीक है, ऐसी अफवाहे फैलाने वाले लोगों को खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने सामने आकर अपने चिर परिचित अंदाज में खामोश कर दिया है. वहीं इसी बीच सोनाक्षी का 2 साल पहले का इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें सोनाक्षी होने वाले पति जहीर के राज खोलती हुई दिखाई दे रही हैं. 

See also  'सोनाक्षी-जहीर' आखिर हुए एक-दूजे के, शादी की तस्वीरें हुई वायरल, शुरू हुआ ग्रैंड रिसेप्शन... 

मालूम हो कि करीब 2 साल पहले साल 2022 में सोनाक्षी और जहीर का एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था जो काफी बड़ा हिट साबित हुआ था. इसी म्युजिक वीडियो के बाद एक इंटरव्यू में सोनाक्षी से जब ये पूछा गया था कि क्या जहीर कभी सोनाक्षी की बुराई भी करते हैं या सिर्फ तारीफों के ही करते हैं. इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने जहीर के बारे में कहा था कि वो सिर्फ कैमरा के आगे ही सोनाक्षी की तारीफ करता है.