Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

आखिर सोनाक्षी की शादी की रस्मों के बीच पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कबूल किया कि जहीर के साथ शादी के लिए परिवार में था भारी तनाव… 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी सालों पुरानी दोस्ती के रिश्ते को अब आगे बढ़ाते हुए एक नाम यानी कि पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने के लिए अब तैयार हैं. दूल्हा-दुल्हन दोनों के घर पर तैयारियां भी जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं. हालांकि अब दुल्हन सोनाक्षी के मम्मी-पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी इकलौती बेटी की खुशियों में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. लेकिन वक्त ऐसा भी था जब सोनाक्षी के इस फैसले से सोनाक्षी का परिवार खुश नहीं था. 

हालांकि, बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ ने ये कबूल किया है कि अब जहीर के साथ सोनाक्षी की शादी को लेकर उनके परिवार में जो कुछ भी तनाव था, वो अब सुलझ गया है. वहीं अब सोनाक्षी और जहीर की शादी से ठीक पहले सीबीएफसी के पूर्व अध्यक्ष और सोनाक्षी के मुँहबोले मामा पहलाज निहलानी ने अपनी भांजी के इंटरफेथ शादी के फैसले के बाद उसके मम्मी-पापा के साथ कैसे रिश्ते है इस पर बात करते हुए बताया है कि सोनाक्षी सिन्हा के इस इंटरफेथ शादी को लेकर उनके घर में तनाव था. हालांकि अब सोनाक्षी का परिवार अपनी बेटी की खुशी में ही खुश हैं. वहीं सोनाक्षी के मामा ने बताया कि अब सोनाक्षी के शादी के फैसले के बाद सोनाक्षी के अपने पापा-मम्मी के साथ कैसे रिश्ते हैं. 

See also  अब आखिर ये दीपक सिंह कौन हैं जो शाहरुख खान की लाडली सुहाना के साथ साये की तरह रहता है... 

मालूम हो कि सोनाक्षी के मुँहबोले मामा पहलाज निहलानी ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि – सोनाक्षी अपने माता-पिता की सबसे पसंदीदा हैं. सोनाक्षी ही अपने माता-पिता की कमजोरी और ताकत हैं. वहीं ये भी सच है कि हर किसी को अपना पार्टनर चुनने का अधिकार है और इस बात में मैं भी विश्वास करता हूं. जहा तक शत्रुघ्न जी की बात है तो वो भी एक बोल्ड माइंड इंसान हैं और सोनाक्षी के इस शादी के फैसले से बहुत खुश हैं.