Friday, October 18, 2024
Kangana Reacted To Annu Kapoor Remark
बॉलीवुड

‘कौन हैं कंगना, सुंदर हैं क्या?’, अन्नू कपूर के बयान पर ‘क्वीन’ ने दिया मुंहतोड़ जवाब…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने हाल ही में कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर जो बयान दिया था. उसने अब तहलका मचाया हुआ है मालूम हो कि अन्नु ने पहले तो साफ इनकार कर दिया कि वो किसी कंगना रनौत को नहीं जानते हैं. लेकिन फिर इसके अलावा अन्नू कपूर ने कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ वाली घटना को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दीं, जो बॉलीवुड की क्विन को बिल्कुल भी रास नहीं आई. 

अब इस मामले में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते कंगना रनौत ने हुए अन्नू कपूर को करारा जवाब दिया है. मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कगंना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी में अन्नू कपूर के प्रेस कॉन्फ्रेंस की वायरल हो रहीं एक क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए सवाल पूछा है कि कितने लोग अन्नू कपूरजी से सहमत हैं कि हम सभी एक सफल महिला से नफरत करते हैं. 

See also  सोनाक्षी हनीमून से वापस लौटी फिर पहुंच गई फैशन शो में, रैंप वॉक किया कुछ इस अंदाज में की फैंस पलकें तक झपकाना भूले...

उसपर से अगर महिला सुंदर हुई तो उससे नफरत करने की वजह और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं और अगर गलती से वो महिला पावरफुल भी है, तो फिर तो उससे नफरत की इन्तहा हो जाती है. गौरतलब हो कि कंगना रनौत को दिल्ली जाने के क्रम में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था. हालांकि बाद में अन्नू कपूर कंगना रनौत थप्पड़ कांड पूरी कार्रवाई होनी चाहिए ये भी कहा.