Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

जहीर इकबाल संग शादी से नाराज हैं भाई लव-कुश? सोनाक्षी के जश्न में नहीं हुए शामिल, बोले थे- ‘अगर कुछ कहूंगा तो…’

love kush not happy sonakshi marriage : सोनाक्षी और जहीर ने अपने 7 साल के रिलेशनशिप को कल यानी कि 23 जून रविवार को सिविल मैरिज करने के साथ ही एक नया नाम दे दिया हैं. मालूम हो कि शादी न तो हिंदू रीति-रिवाज से हुई और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाजों के साथ. मालूम हो कि जहीर के पिता ने पहले ही ये साफ कर दिया था कि कपल की शादी दो दिलों का मिलन है. इसमें धर्म का कहीं भी कोई रोल नहीं है. 

मालूम हो कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नि पूनम सिन्हा के साथ अपनी लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा के घर वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंचे लेकिन वेडिंग वेन्यू पर दबंग गर्ल के भाई लव और कुश कहीं भी दिखाई नहीं दिए हैं. मालूम हो कि दबंग गर्ल के भाई लव और कुश बहन सोनाक्षी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से भी दूर थे. वहीं लव सिन्हा के पिछले बयान से लोगों को लग ही रहा था कि शायद ही वे जहीर इकबाल से बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल हो क्योंकि उनको बातों से साफ जाहिर हो रहा था कि वे किस कदर बहन सोनाक्षी के जहीर के साथ शादी के फैसले से नाराज हैं. 

See also  'तौबा तौबा' पर किया 6 महीने की प्रेग्नेंट दृष्टी धामी ने जबरदस्त 'डांस', फैंस हुए फिदा कहा- गजब...

हालांकि नाराजगी तो शत्रुघ्न सिन्हा की भी दिखी थी जहीर इकबाल से बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर लेकिन फिर बेटी सोनाक्षी सिन्हा की खुशी के खातिर वे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी शामिल हुए और जहीर इकबाल के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. फिर शत्रुघ्न सिन्हा बेटी को वेडिंग और वेडिंग पार्टी में भी शामिल हुए.