Friday, October 18, 2024
Bigg Boss Ott 3
टीवी शो & सीरियल

Bigg Boss Ott 3 : वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा अपने पति से है उम्र में बड़ी, कहा उसने मुझे पाला है, वो मेरे लिए…

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो चुका है। मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल सभी कंटेस्टेंट की जिंदगी से अब धीरे-धीरे करके पर्दा उठना शुरू हुआ है। मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका भी एक कंटेस्टेंट हैं। अब एक कंटेस्टेंट होने के नाते चन्द्रिका बिग बॉस हाउस में अपने साथी कंटेस्टेंट्स को अपनी लव स्टोरी सुनाती हुई दिखाई दे रही हैं। 

मालूम हो कि वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका की बिग बॉस ओटीटी से एक क्लिप इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहीं है जिसमें चन्द्रिका अपने साथी कंटेस्टेंट्स को अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए बता रही हैं कि उनका पति उनसे उम्र में 2-3 साल उनसे छोटा है। इस तरह से उसने चंद्रिका को पाला है।

मालूम हो कि वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका के पति का नाम यश हैं और वायरल हो रहे इस क्लिप में चन्द्रिका अपने साथी कंटेस्टेंट सना को अपने पति यश के बारे में बताते हुए कह रही हैं कि, यश ने न सिर्फ उनकी जिम्मेदारी ली है। बल्कि यश ये कहता है, उसकी लाइफ की पहली लड़की चन्द्रिका है यहां तक कि यश ने आज तक अपनी बाइक पर चन्द्रिका के अलावा किसी और को नहीं बैठाया है। 

See also  Naagin 7 : एकता कपूर के शो नागिन 7 को लेकर अंकिता लोखंडे ने अपनी रोल को लेकर तोरी चुप्पी ,कई ख़बरों से उठाई सच्चाई का पर्दा।

बकौल चन्द्रिका यश वन वुमन आदमी है। इतना सब सुनने के बाद सना चन्द्रिका से पूछती हैं, कौन आपके पति इस पर चंद्रिका बोलती हैं, पति-पत्नी वाला नहीं हमारा रिश्ता बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाला है। मालूम हो कि अभी कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित काफी ज्यादा वायरल हुई थी। दरअसल चन्द्रिका दिल्ली में वड़ा पाव का कार्ट लगाती है।