राम मंदिर के नाम पर बीजेपी ने की ठगी – राम मंदिर के पुजारी के दावे पर गुस्साए बॉलीवुड अभिनेता, कहा- भगवान के साथ ठगी करने का अंजाम जनता ने दिखाई औकात… 

celebrities comments on Ram Mandir Leakage – Ayodhya

Ram Mandir Leakage – Ayodhya : 22 जनवरी यानी कि साल 2024 की शुरुआत में ही अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन पूरे धूमधाम से हुआ था। जिसका जश्न पूरे देश में मनाया गया यहां तक अभी तक जश्न का माहौल चल ही रहा है। लेकिन ये क्या लोगों की खुशियों को ना जाने किसकी नजर लग गयी अपने उद्घाटन के छह महीने भी पूरे नहीं कर पाया राम मंदिर कि पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत टपकने लगी। जैसे ही खबर मीडिया में आई वैसे ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने लगी। अब इस मामले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दिया है। 

See also  Kari Abrar Statement : रामलला प्राण प्रतिष्ठा में हमने किसी से जबरन जय श्रीराम का नारा नहीं लगवाया, आखिर क्यों कही ये बात कारी अबरार ने

मालूम हो कि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा था कि पहली ही बारिश में मन्दिर की छत से पानी टपकने लगा है। राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी ने ये भी बताया कि गर्भगृह में जहां रामलला विराजमान है, वहां जलभराव की स्तिथि बन गई है। अगर एक-दो दिन में इस परेशानी का पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया, तो दर्शन और पूजन बंद करना पड़ेगा। 

गौरतलब हो कि राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी के इस दावे के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान और मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि ये जो कोई भी पुजारी है 100% झूठ ही बोल रहा है। राम राज्य में ऐसा कुछ भी नहीं हो सकता कोई भी हिंदू राम जी के मंदिर के साथ भ्रष्टाचार नहीं कर सकता। मन्दिर का निर्माण ठेकेदार ने स्तरीय निर्माण के साथ कराया है। आने वाले अगले 1000 साल तक कोई भी बारिश इस मंदिर को कुछ भी नुकसान नहीं पहुंचा सकती। 

See also  एक-दो नहीं, यहां देखिए 25 एक्ट्रेसेज के Oops Moment, कपड़ों ने गलत वक्त पर दिया धोखा

इसके साथ ही केआरके ने अपने अगले ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा कि राम जी को धोखा जब ये लोग  दे सकते हैं! तो फिर बेचारी जनता की तो कोई औक़ात ही नहीं है। इसके अलावा मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने भी अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है कैसे लोग हैं भगवान को भी नहीं छोड़ा..! वहीं तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य एवं राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि पानी टपकने की बातें बिल्कुल ही निराधार हैं।