Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

सोनाक्षी की शादी में सोनाक्षी के भाई शामिल नहीं हुए तो क्या ! भाभी ने पूरा किया अपना फर्ज… 

Sonakshi-Zaheer Wedding : तकरीबन 20 दिनों से लगातार सोनाक्षी सिन्हा के जहीर इकबाल के साथ शादी के फैसले को लेकर बॉलीवुड के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया हर जगह चर्चा छिड़ी हुई थी. लोग अपने मन में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. मालूम हो कि शुरुआत में अधिकांश लोगों को ये महज एक अफवाह मात्र लग रहीं थीं. दरअसल सोनाक्षी ने सबकुछ इतना गुपचुप प्लान किया था कि अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी सोनाक्षी की शादी की खबर नहीं थी. यहां तक कि शत्रुघ्न सिन्हा ने तो मीडिया के सामने ये बयान भी दे दिया था कि उन्हें सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

See also  लोगों ने बहन सोनाक्षी की जहीर के साथ शादी की खबरों के बीच लव से पूछा आप किसके साइड से... 

लेकिन इस बयान को देने के एक-दो दिन ही बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि वह बेटी की शादी में जरूर जाएंगे. उसके बाद तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए आखिकार सोनाक्षी-जहीर ने बीते 23 जून को कोर्ट मैरिज कर ही ली. मालूम हो कि सोनाक्षी-जहीर के कोर्ट मैरिज के बाद दोनों ने अपनी शादी की खुशी में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. रेखा, काजोल, विद्या बालन, यूलिया वंतूर जैसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा की भाभी तरुणा सिन्हा ने सारी लाइमलाइट लूट ली. 

मालूम हो कि तरुणा सोनाक्षी के भाई की कुश की पत्नी हैं. भले ही दोनों भाई सोनाक्षी की शादी में नदारद दिखाई दिए. लेकिन भाभी, अपनी ननद की शादी की खुशी में सास पूनम सिन्हा और ससुर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हुए दिखाई दीं. मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में तरुणा सिन्हा ने पेस्टल ग्रे टोन का शरारा सेट पहना हुआ था जिसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही तरुणा सिन्हा ने डायमंड नेकपीस और स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहन रखा था. साथ ही तरुणा ने हाथ में टैसल्स की मैचिंग पोटली बैग ली हुई थी.