Ritesh Pandey And Madhu Sharma Roamance : रितेश पांडे और मधु शर्मा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, गाने में रोमांस कर हर किसी को कर दिया मदहोश

Ritesh Pandey And Madhu Sharma Roamance

यूं तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारे एक्टर एक्ट्रेस जाने जाते हैं और उनकी पापुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है। ऐसे में इनका कोई ना कोई गाना भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है लेकिन इस समय रितेश पांडे और मधु शर्मा का एक रोमांटिक भोजपुरी गाना फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है और यह गाना इंटरनेट पर भी छा रहा है।गाने में दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग को देखकर हर कोई इन पर प्यार लुटा रहा है और उनके डांस स्टेप भी लोगों का दिल जीत रहे हैं।

See also  Nirahua and Madhu Sharma Sexy Video : निरहुआ और मधु शर्मा के बोल्ड और हॉट सॉन्ग ने पार कर दी सारी हदें, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी गानों की तरह अब धीरे-धीरे लोग भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी गाने सुनने वाले फैंस की आज कहीं भी कमी नहीं है। ऐसे में हर दिन कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड करता ही रहता है और यह इतना ज्यादा वायरल होता है कि हर किसी की जुबान पर यह चढ़ा रहता है।

यह गाने लगातार ट्रेडिंग रहते हैं। ऐसा ही एक गाना हाल ही में फैस के बीच काफी सुना और पसंद किया जा रहा है। यह गाना भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का है जिसमें उनके साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस मधु शर्मा दिखाई दे रही हैं। गाने का नाम पतरे कमरिया हो है।

Ritesh Pandey And Madhu Sharma Roamance
रितेश पांडे और मधु शर्मा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

वही गाने में दोनों ने जोरदार डांस किया है। साथ ही दोनों गाने में रोमांस भी कर रहे हैं।यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह गाना दोनों की फिल्म तू तू मैं मैं का है। गाने में दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद की जा रही है इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल युटुब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने को रितेश पांडे ने खुद गया है और उनके साथ भोजपुरी सिंगर अलका झा ने दिया है। दोनों ने इसे अपने रोमांटिक अंदाज में गया है।इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं जबकि गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है जिसका अंदाजा गाने के वीडियो पर आ रहे हैं व्यूज से लगाया जा सकता है।इस वीडियो पर अब तक 70000 से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। इसके अलावा गाने पर खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं और लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

See also  Bhojpuri Romance Video : तोहर होठवा लागता चकलेट', काजल राघवानी खेसारी लाल के इस रोमांटिक गीत ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वहीं अगर प्रवीण कुमार गुडुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म तू तू मैं मैं के