Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

सोनाक्षी-जहीर की शादी के 24 घंटे बाद टूटा शत्रुघ्न सिन्हा के सब्र का बाँध, कहा- अब मैंने उसका कन्यादान…

Shatrughan Sinha React Sonakshi-Zaheer Wedding : पहले 20 दिनों तक लगातार अफवाहों का बाजार गर्म रहा और अब ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी, शादी न होकर विवादों की शादी बन चुकी है। मालूम हो कि सोनाक्षी की शादी से पहले जो तमाशा हुआ वो तो फिर सोनाक्षी की शादी के मौके तक सुलझता हुआ दिखाई दिया लेकिन अब फिर से रोज नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। मालूम हो कि सोनाक्षी-जहीर के बाद पहले तो सोनाक्षी के भाई ने और अब पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बड़ा बयान दे दिया है। जिसे देखकर लगता नहीं है कि सबकुछ ठीक हुआ है बल्कि सोनाक्षी के जिद में आकर सबने शादी की रस्मों को निभा दिया है। 

See also  Sanjida Sheikh Love : संजीदा ने लड़कों की फ़ितरत पर खुलकर बोलते हुए कहा- अब प्यार की उम्मीद नहीं... 

मालूम हो कि बीते 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सिविल मैरिज की है। अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर जंग छिड़ी हुई है। सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले तो सोनाक्षी का परिवार और अब जनता भी कुछ खास खुश नहीं दिखाई दे रही है। उसपर से शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी के महज 24 घंटे बाद बेटी की शादी पर जो कुछ भी कहा है वह सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। 

गौरतलब हो कि सोनाक्षी-जहीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का कन्यादान कर दिया है। अब लोगों को इस बात से कोई मतलब नहीं होना चाहिए। मालूम हो कि जहीर इकबाल के साथ बेटी की शादी को शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वीकार कर लिया है। इसके बाद से ही पूरे देश में अभिनेत्री को लगातर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स सोनाक्षी-जहीर की शादी को लव- जिहाद और सोनाक्षी को मतलबी बता रहे है। 

See also  अब आखिर ये दीपक सिंह कौन हैं जो शाहरुख खान की लाडली सुहाना के साथ साये की तरह रहता है... 

ऐसे में अब शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसे ट्रोल करने वालों पर अपना गुस्सा जमकर निकालते हुए कहा है कि ऐसे लोगों के लिए ही आनंद बक्शी साहब ने लिखा है, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना और अब मैं इसमें यह जोड़ता हूं कि कहने वाले अगर बेकार, बेकाम-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है। आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि उनकी बेटी ने कुछ भी अवैध और असंवैधानिक नहीं किया है। सोनाक्षी और जहीर की शादी उन दोनों लोगों का निजी फैसला है।