Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडराजनीति

कंगना-चिराग का कैंडिड मोमेंट ससंद भवन की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए हुआ वायरल, फैंस देखकर हुए खुश… 

Kangana-Chirag happy Moment : मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब सांसद बन चुकी हैं। मालूम हो कि कंगना ने इस बार यानी कि 18वीं लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा जिसमें कंगना ने शानदार जीत हासिल की। जिसके बाद से ही कंगना लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। मालूम हो कि बुधवार को सभी सांसद लोकसभा पहुंचे थे। 

जाहिर सी बात है कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत भी लोकसभा पहुंचेंगी लेकिन कंगना ने जैसे ही लोकसभा की सीढ़ियों पर कदम रखा वहां मौजूद सभी कैमरे कंगना की तरफ ही घूम गए। लेकिन तभी वहां केंद्रीय फूड प्रोसेसिंग उद्योग मंत्री चिराग पासवान दिखाई दिए। उसके बाद संसद की सीढ़ियों पर दोनों जैसे ही टकराए किसी बात पर दोनों ने ताली मारी और ठहाके लगाते हुए अंदर की ओर दाखिल हुए। 

See also  विक्रमादित्य ने कंगना रनौत को बताया बरसाती मेंढक, बोले- "कल चली जाएंगी मुंबई"

मालूम हो कि अब सोशल मीडिया पर कंगना और चिराग के इस वीडियो को यूजर्स जबरदस्त पसंद कर रहे हैं और दोनों के इस कैंडिड मोमेंट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। मालूम हो कि कंगना रनौत और चिराग पासवान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब हो कि साल 2011 में रिलीज हुई ‘मिले ना मिले हम’ में कंगना रनौत और चिराग पासवान एक फिल्म में साथ अभिनय किया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दोनों की इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था लेकिन अब अभिनेत्री और अभिनेता से पॉलिटीशियन बने कंगना और चिराग का यूं हंसते-मुस्कुराते साथ में वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। 

See also  Border 2 Varun Dhawan role suniel shettys : Border 2 में वरुण धवन ‘बॉर्डर’ के भैरों सिंह के बेटे का किरदार निभाएंगे... 

मालूम हो कि बॉक्स ऑफिस पर ‘मिले ना मिले हम’ की असफलता के बाद ही चिराग पासवान ने अपने दिवंगत पिता राम विलास पासवान की छत्रछाया में राजनीति की ओर अपना रुख कर लिया था। वहीं अपने फिल्मी करियर में कंगना लगातार आगे बढ़ती रहीं। राजनीति में कंगना ने 2024 में एंट्री मारी है और पहली ही पारी में वह हिट भी साबित हो गयी है।