Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

तो ये वज़ह थी जहीर इकबाल से सोनाक्षी की शादी की, प्रेग्नेंसी पर सोनू सूद ने दी बधाई… 

Sonu Sood on Sonakshi Sinha Pregnancy : बीते दिनों जबरदस्त सुर्खियों के बीच आखिकार सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. मालूम हो कि सोनाक्षी-जहीर ने बीते 23 जून को ही शादी की है अब जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा की शादी के महज कुछ दिनों के बाद ही सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अफवाहें पूरी मीडिया जगत में छाईं हुई है. 

दरअसल, सोनाक्षी-जहीर को बीते 28 जून की शाम को मुंबई के मशहूर कोकिलाबेन अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही सोनाक्षी के फैंस के बीच सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अटकलें लग रहीं हैं. इस बीच, इस खबर को पुख्ता करते हुए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और सोनाक्षी के को-ऐक्टर रह चुके सोनू सूद ने सोनाक्षी-जहीर को अपनी शुभकामनाएं दी हैं और इसके साथ ही दोनों के करियर पर खुलकर अपनी राय भी जाहिर की है. 

मालूम हो कि तकरीबन 7 साल के रिलेशनशिप के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी की है. वहीं शादी के महज 5 दिनों के बाद ही कपल को अस्पताल से निकलते हुए देखा गया, तो सोनाक्षी सिन्हा के फैंस सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं. इस बीच, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोनाक्षी सिन्हा को शुभकामनाएं देकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. मालूम हो कि सोनाक्षी अपने पति इकबाल के साथ कोकिलाबेन अस्पताल अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के रुटीन चैकअप के लिए पहुंची थी.