Thursday, September 19, 2024
क्रिकेट

अपने सन्यास की घोषणा करते हुए विराट हुए भावुक, अनुष्का शर्मा ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘मैं इस आदमी से परेशान…’

T20 World Cup Virat Kohli : टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में विराट कोहली की 76 रनों की सधी हुई पारी ने भारत की जीत अहम भूमिका निभाई और 17 सालों के इंतजार के बाद आखिरकार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भारत को दिला ही दी. मालूम हो कि इंडियन क्रिकेट टीम की इस जीत को देखने के बाद हर भारतीय की आंखें नम हो गईं. यहां तक टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाए. 

हालांकि विराट ने टीम इंडिया के जीत पर खुशी जताते हुए टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास की घोषणा कर दी. अब विराट के सन्यास के इस घोषणा पर विराट की पत्नि और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारत की जीत और पति विराट कोहली के सन्यास के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है. मालूम हो कि विराट कोहली मैच की जीत के बाद खुशी से भावुक होकर मैदान में ही टी20 इंटरनेशनल से अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. 

इस पर विराट की पत्नी और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली को लेकर अपने जज्बात बयां करते हुए कहा वो विराट के इस फैसले का सम्मान करती है और विराट से काफी ज्यादा प्यार करती है. आगे अनुष्का ने खुद को खुशकिस्मत बताया कि वो विराट की पत्नि है. साथ ही इस जीत का जश्न मनाने के लिए भी कहा है.