आखिर आ ही गया नताशा स्टेनकोविक का पोस्ट हार्दिक पंड्या की धांसू परफॉर्मेंस पर, वायरल पोस्ट में कहा- ‘तुम मेरे…’

T20 World Cup Hardik Pandya

T20 World Cup Hardik Pandya : साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत की शानदार जीत के बाद कई दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों की आंखें नम हो गई थीं. यहां तक कि मैच में भारत की वापसी कराने वाले हार्दिक पंड्या साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन की विकट लेने के बाद मैदान में ही रो पड़े थे. हार्दिक को रोता हुआ देखकर तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की आंखें भी नम हो गईं. 

इन सब के बीच, सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, मालूम हो कि लम्बे समय से सोशल मीडिया पर क्रिकटर से तलाक की अफवाहों की कारण से नताशा सुर्खियों में छाई हुई थीं. मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी यादगार परफॉर्मेंस से हार्दिक पंड्या ने विरोधियों को चुप करा दिया है. 

मालूम हो कि बीते छह महीनों में दिग्गज क्रिकेटर ने काफी आलोचना झेली. साथ ही पत्नी नताशा स्टेकोविक से तलाक की अफवाहों पर लोगों को हार्दिक को बुरा-भला कहने का एक और मौका दिया, मगर हार्दिक ने इन सब बातों पर रिएक्ट न करते हुए चुप रहकर अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी, आज उस मेहनत का परिणाम सबके सामने है कि 17 साल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीत पाई. मालूम हो कि हार्दिक ने हेनरिक क्लासेन की विकट ली, उस समय ली जब सबको लग रहा था कि साउथ अफ्रीका फाइनल को जीत जाएगी. 

हार्दिक ने साउथ अफ्रीकी टीम के जबड़े से जीत को निकालकर भारतीय टीम की झोली में डाल दिया. मालूम हो कि अब सोशल मीडिया युजर हार्दिक पंड्या की दमदार परफॉर्मेंस देखने के बाद ट्रोलिंग के लिए उनसे माफी मांग रहे हैं. इस बीच, हार्दिक पंड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का एक पोस्ट सुर्खियां बना हुआ है, वायरल हो रहे पोस्ट में नताशा डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जिसे शेयर करते हुए नताशा ने लिखा है कि , ‘तुम मेरे फलक के सूरज हो.’ हालांकि नताशा ने अपने istपोस्ट में किसी को टैग नहीं किया है.