Thursday, September 19, 2024
क्रिकेटविडियोज़

भारतीय फैन ने उदास लौट रही साउथ अफ्रीकी टीम के साथ जो किया, उसे देखकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना… 

Indian Cricket Team Video : टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद जब साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी अपनी टीम की बस में चढ़ने जा रहे थे तो सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर विश्व कप ट्रॉफी ना जीत पाने की उदासी छाई हुई थी. मालूम हो कि आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टीम को हार का मुँह देखना पड़ा. 

मालूम हो कि ऐसा पहली बार हुआ है कि वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची टीम ट्रॉफी पाने के इतने करीब पहुंचकर इसे हासिल करने से चूक गई है. गौरतलब हो कि मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि साउथ अफ्रीका की मैच को जीत जाएगी लेकिन ऐन मौके पर भारतीय गेंदबाजों ने मैच के पूरे रुख को ही पलटकर रख दिया. मालूम हो कि फाइनल की हार के बाद जब साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी उदास होकर बस में बैठने जा रहे थे तभी भारतीय समर्थकों ने साउथ अफ्रीका की टीम के लिए ताली बजाते हुए न सिर्फ उनका उत्साह बढ़ाया बल्कि एक साथ नारे भी लगाए और उन्हें बार बार दोहराकर टीम के मनोबल को ऊंचा भी उठाया. 

गौरतलब हो कि वहां खड़े भारतीय फैंस ने साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियो के लिए तालियां बजाते हुए नारे लगाये और सबने बार बार दोहराते हुए शाबास साउथ अफ्रीका, शाबास साउथ अफ्रीका WELL DONE SOUTH AFRICA कहा.