Thursday, September 19, 2024
क्रिकेट

जीत का जश्न कुछ यूं मनाया विराट ने भाई को पहनाया मेडल, बहन के साथ दिखे जश्न मनाते हुए, लेकिन अनुष्का शर्मा को रास नहीं आया, दिया ऐसा रिएक्शन… 

T20 World Cup Virat Kohli : टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर व्यपार अपने देश लौट चुकी है. मालूम हो कि टीम इंडिया का भव्य स्वागत होटल ITC मौर्य में किया गया जहां टीम ने स्पेशल केक काटा. मालूम हो कि वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में कप्तान रोहित शर्मा सहित ऋषभ पंत, विराट कोहली, सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी भांगड़ा करते हुए दिखाई दिए. इसके बाद सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी फॅमिली से मिलने पहुंची. 

इसी दौरान अगर किसी ने सबसे ज्यादा ध्यान खिंचा तो वो थे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जिन्होंने वर्ल्ड कप जीतने के बाद स्वदेश लौटने के बाद दिल्ली आकर सबसे पहले अपने भाई-बहन और जीजा से मिलने पहुंचे. मालूम हो कि इस खास मौके की एक फोटो विराट की बहन भावना कोहली ढींगरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वहीं विराट की बहन के द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को देखने के बाद विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी खुद को रोक नहीं पाईं और फोटो को लाइक करते हुए कमेंट भी किया है. 

मालूम हो कि विराट की बहन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जीत का जश्न मना रही हूं, मुझे गर्व है. मालूम हो कि अपनी ननद के पोस्ट पर कमेंट करने से अनुष्का शर्मा भी खुद को रोक नहीं पाई. मालूम हो कि फोटो में विराट अपने भाई विकास कोहली और भांजे-भांजी के साथ दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब हो कि फोटो में विराट अपने भाई को विनिंग मेडल पहनाया हुआ है. फोटो देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों की ट्यूनिंग कितनी शानदार है.