सूर्यकुमार यादव से रोहित ने कहा वो अकेले माउंटेन नहीं चढ़ सकते, फिर जो कुछ हुआ सभी जानते हैं…

Motivational Speech of Rohit

Motivational Speech of Rohit : टी20 विश्व कप को भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में साउथ अफ्रीका को हराकर अपने नाम आखिरकार कर ही लिया. लेकिन फाइनल से पहले रोहित ने अपने खिलाड़ियों को आखिर क्या कहकर मोटिवेट किया कि पूरी टीम जी जान से जितने के लिए खेलने में जुट गई. तो फाइनल से पहले रोहित ने अपने खिलाड़ियों को कहा था कि पूरी टीम उनके लिए ऑक्सीजन की तरह है और ऑक्सीजन के बिना वो माउंटेन नहीं चढ़ सकते. 

इस बात का खुलासा वर्ल्ड चैंपियन बनने के कई दिन बाद सूर्यकुमार यादव ने खुद किया है. मालूम हो कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप जीतकर दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाते हुए इतिहास रच दिया है. मालूम हो कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक फाइनल में भारतीय टीम ने कई नाजुक मौकों पर शानदार खेल दिखाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया. 

See also  33 पर 3 बल्लेबाज लौटे पवैलियन उसके बाद रोहित-जडेजा और सरफराज का कमाल

एक तरफ जहां फाइनल में सूर्यकुमार यादव ने फील्डिंग ने धमाल मचा दिया वहीं आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या की बेहतरीन गेंदबाजी ने जीत को लाकर भारत की झोली में डाल दिया. मालूम हो कि सूर्या ने बताया कि रोहित ने उन सब को सरल खेल खेलने को कहा था साथ ही टीम ने ये भी फैसला किया था कि वो लोग टूर्नामेंट में आगे क्या होने वाला है, इस बारे में बात नहीं करेंगे.