Thursday, September 19, 2024
राजनीति

मंडी सांसद कंगना रनौत ने बनाया नया नियम, आधार कार्ड वाले लोगों से मिलेंगी… 

Kangana Ranaut Aadhaar Card News : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के ‘आधार कार्ड’ वाले बयान को लेकर अब सियासत गरमाती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को अगर अपनी नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत से मिलना है तो कंगना के नए नियमानुसार जिनके पास आधार कार्ड होगा वहीं उनसे मिल सकते हैं क्योंकि आधार कार्ड से कंगना को ये पता चलेगा कि उनसे मिलने आया व्यक्ति मंडी संसदीय क्षेत्र से हैं या फिर कोई टूरिस्ट हैं. अब कंगना मैडम के इस बयान पर तेज सियासत करते हुए कांग्रेस ने एक के बाद एक कई सवाल उठा दिये हैं। मसलन कांग्रेस के अनुसार जनता द्वारा चुने हुए किसी प्रतिनिधि का ऐसा व्यवहार उनके क्षेत्र की जनता के लिए ठीक नहीं है. 

इस तरह से एक बार फिर से “आधार कार्ड” को लेकर दिए गए अपने बयान के बाद हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत विवादों में घिर गई हैं. मालूम हो कि कंगना ने आधार कार्ड के अलावा संसद से जुड़े किसी भी काम के लिए चिट्ठी भी लिखकर आने को कहा है. अब कंगना के बनाए इस नए नियम के बाद हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र की राजनीति गरमा गई है. मालूम हो कि नवनिर्वाचित हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा क्षेत्र की सांसद मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने कार्यालय में पूजापाठ करने के बाद से बतौर सांसद अपना कामकाज शुरू कर दिया है. मालूम हो कि इसी दौरान कंगना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनसे मिलने आने वाले लोगों को अपने आने का कारण कागज पर लिखकर लाना होगा ताकि उन्हें कंगना से मिलने में किसी भी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े. 

See also  ED ने अपने चार्जशीट में किए की हैरतअंगेज दावे, कहा- अरविंद केजरीवाल ने दिलाया AAP को 100 करोड़ की रिश्वत... 

अब कंगना के इस बयान के बाद मंडी से ही लोकसभा कांग्रेस के प्रत्याशी रहे और वर्तमान में हिमाचल सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने किसी जनप्रतिनिधि का अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को ये कहना कि मुझसे मिलने आना हो तो “आधार कार्ड ” लेकर आए ये प्रतिनिधि का अच्छा व्यवहार नहीं दर्शाता है. आगे विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पर कंगना रनौत पर तंज कसते हुए पर लिखा है कि मुझसे मिलना है तो आधार कार्ड की आवश्यकता नहीं है.