Thursday, September 19, 2024
अजब-गजब

दुल्हन गाड़ी के रुकते ही भागी, तो दूल्हा हुआ हैरान, 3 घंटे के बाद पता चली हकीकत, तो रह गया हर कोई सन्न… 

dulhan ka exam : मध्य प्रदेश के सागर जिले के गर्ल्स डिग्री कॉलेज से सामने आ रहे एक मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल सागर जिले के गर्ल्स डिग्री कॉलेज में एक छात्रा दुल्हन के भेष में परीक्षा देने के लिए पहुंची. वहीं इस पूरे घटना के दौरान दुल्हन बनी छात्रा के दूल्हे साहब बाहर अपनी दुल्हन का इंतजार करते रहे. मालूम हो कि मध्य प्रदेश के सागर जिले के गर्ल्स डिग्री कॉलेज में एमएससी 4th सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी. 

लेकिन तभी अचानक मेन गेट से एंट्री हुई एक फूलों से सजी कार की जो सीधे अंदर तक जा पहुंची. फिर फ़ूलों से सजे कार के एक दरवाजे से पहले दूल्हे राजा बाहर निकले फिर दूसरे दरवाजे से दुल्हन बाहर आई.  हालांकि दूल्हे राजा कार के पास ही रुक गए लेकिन दुल्हन हाथों में पेन लेकर दौड़ती हुई परीक्षा हाल की तरफ भाग गयी. वहीं कॉलेज के अंदर तैनात गार्ड जब तक पूरे मामले को समझ पाते तब तक डिपार्टमेंट के अंदर दुल्हन दाखिल हो चुकी थी. 

मालूम हो कि जब कॉलेज के स्टाफ को इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो वो लोगों ने भी दुल्हन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए. दरअसल, मध्य प्रदेश के सागर जिले की गढ़ाकोटा तहसील के गुंजारा गांव की रानू मिश्रा सागर की गर्ल्स डिग्री कॉलेज से एमएससी की पढ़ाई कर रही है. मालूम हो कि रानू की शादी 9 जुलाई को थी, 10 जुलाई को सुबह 9:00 बजे से एमएससी 4th सेमेस्टर की परीक्षा थी. हालाँकि रानू ने शादी के कारण यह तय किया था कि वह पेपर नहीं देगी लेकिन जब रानू के दूल्हे शिवा मिश्रा को इस बात की जानकारी मिली तो शिवा ने अपनी दुल्हन रानू से कहा कि आप पेपर देने की तैयारी कीजिए. 

See also  Viral Video : कच्छा-बनियान में ही आ गया ये बेशर्म इंसान और सबके सामने बेधड़क डांस करने लगा…

इसके बाद 9 जुलाई को शिवा मिश्रा बारात लेकर रानू के घर पहुंचे. फिर पंडित से बात करके शादी की सभी रस्में जल्दी से जल्दी निभाई गई साथ ही ब्रह्म मुहूर्त में दोनों के सात फेरे हुए फिर इसके बाद बाकायदा दुल्हन की विदाई भी हुई, लेकिन दुल्हन विदाई के बाद अपने ससुराल पहुंचने की बजाय गर्ल्स डिग्री कॉलेज पहुंची और अपनी परीक्षा दी. इस पूरे घटना के दौरान जब रानू परीक्षा दे रहीं थीं तब बाहर दूल्हे मिया अपने परिजनों के साथ रानू का 3 घंटे तक इंतजार कर रहे थे. वहीं रानू मिश्रा हाल से परीक्षा देने के बाद जब बाहर निकली तो कॉलेज स्टाफ ने उन्हें फ़ूलों का गुलदस्ता देकर उनकी शादी की उन्हें शुभकामनाएं दी.