Thursday, September 19, 2024
टेक और ऑटो

टोयोटा के इस 8-सीटर कार की खरीदी करने के लिए इस तरह से टूटे लोग, कि तत्काल कंपनी को बंद करनी पड़ी बुकिंग… 

Toyota Innova HyCross : टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस के टॉप-एंड हाइब्रिड वैरिएंट की बुकिंग एक बार फिर से रोक दी गई है। मालूम हो कि इसके पहले भी कंपनी ने टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस के कुछ वैरिएंट की बुकिंग बंद कर दी थी। अब एक बार फिर से टोयोटा मोटर ने अपनी लोकप्रिय इनोवा हाईक्रॉस MPV के टॉप-एंड वैरिएंट की बुकिंग रोक दी है। 

मालूम हो कि इनोवा हाईक्रॉस MPV कंपनी का स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड मॉडल है, मालूम हो कि इस मॉडल का माइलेज काफी जबरदस्त होता है। यही कारण रहीं कि इसकी भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी को एक बार फिर इसकी बुकिंग रोकनी पड़ी है। हालांकि अभी तक टोयोटा की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ वैरिएंट की जबरदस्त डिमांड के चलते बुकिंग रोकनी पड़ी है। मालूम हो कि कंपनी की ऑफिशियल साइट के अनुसार इस समय इनोवा हाईक्रॉस के कुछ वैरिएंट की बुकिंग अस्थाई रूप से रोकी गई है। 

See also  Kia Carens Car : Kia की इस नई लग्जरी और फाइव स्टार फीचर्स वाली सस्ती गाड़ी को देखकर लोगों के उड़े होश... 

गौरतलब हो कि मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है, मालूम हो कि ये वैरिएंट स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन से लैस है। यही कारण है कि इस वैरिएंट की डिलीवरी में काफी देरी भी हो रही है। मालूम हो कि अभी भी एक साल से ज्यादा समय तक कई ग्राहकों को इंतजार करना पड़ सकता है।