Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

इस बड़े ऐक्टर ने शादी के महज दो महीने बाद ही दिया पत्नी को धोखा, रंगे हाथ वैनिटी वैन में एक्ट्रेस के साथ गए पकड़े… 

Vishal Punjabi big lie : मशहूर वेडिंग वीडियोग्राफर विशाल पंजाबी जिन्होंने विराट, दीपिका पादुकोण से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक कई अन्य बड़ी सेलिब्रिटी शादियों को अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया है. हाल ही में डीजे सिम्ज के पॉडकास्ट पर विशाल पंजाबी दिखाई दिए थे जहां विशाल ने सेलिब्रिटी शादियों के बारे में कई बड़े-बड़े राज खोलते हुए बताया बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता ने अपनी शादी के महज दो महीने के बाद ही अपनी पत्नी को धोखा दिया था. मालूम हो कि उस अभिनेता की पत्नी ने अभिनेता वैनिटी वैन में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. 

मालूम हो कि पॉडकास्ट में विशाल ने यह भी बताया कि जिस अभिनेता की बात वो कर रहे हैं उनकी शादी की वीडियो आज भी उनके पास सेव है.  मालूम हो कि विशाल पंजाबी (Vishal Punjabi) ने आगे पॉडकास्ट के दौरान बताया कि ये सब इतनी तेजी से हुआ कि वह उनलोगों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी उन्हें नहीं दे सके. मालूम हो कि उस मशहूर अभिनेता की पत्नि ने वैनिटी वैन के अंदर अपने पति और मशहूर अभिनेता को किसी और अभिनेत्री के साथ न्यूड अवस्था में पकड़ा था जिसके बाद उन्होंने विशाल से कहा था कि उन्हें अब शादी की फिल्म नहीं चाहिए. 

See also  अरमान-पायल-कृतिका की शादी पर मुनीषा खटवानी ने ली चुटकी कहा- ये लोग कैसे सोते  होंगे... 

जिसके बाद विशाल पंजाबी असमंजस में आ गए थे क्योंकि दूल्हा वेडिंग फिल्म पर कोई जवाब नहीं दे रहा था और पत्नी भी वेडिंग फिल्म नहीं चाहती थी ऐसे में उन्हें उनकी शादी के फुटेज का क्या करना चाहिए उन्हें समझ नहीं आ रहा था, मालूम हो कि उस समय विशाल आधी फीस एडवांस पेमेंट के रूप में लेते थे और बाकी डिलीवरी के बाद लेते थे, लेकिन इस घटना के बाद विशाल ने पूरी पेमेंट एडवांस में लेने का शुरू कर दिया. मालूम हो कि शादी के समय दूल्हा रो रहा है, लेकिन लानत है उस पर…