Thursday, September 19, 2024
धार्मिक

Aaj Ka Rashifal 22 July 2024 : सावन का महीना ले आया खुशखबरी, आज होगी मान-सम्मान में वृद्धि… 

आज सोमवार 22 जुलाई का दिन सभी राशि के जातकों के लिए लगभग मिलाजुला ही रहने वाला है। वहीं कई राशि के जातकों के बिगड़े काम भी आज बनने के आसार हैं। 

1. मेष राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ से भरा हुआ रहेगा। व्यर्थ के कार्य में उलझने से बचने की सलाह दी जाती है।

2. वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। साथ ही कोई नया कार्य आज शुरू नहीं करने की सलाह दी जाती है।

3. मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन आर्थिक लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आज इस राशि के जातक कोई नया वाहन आजकल में ले सकते हैं।

See also  इन राशियों के लिए आज रविवार का दिन रहेगा शुभ, यहां पढ़े आज का राशिफल... 

4. कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान-सम्मान बढ़ाने वाला साबित होने वाला है। आज परिवार के हित में इस राशि के जातक कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं।

5. सिंह राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन में वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य में भी गिरावट महसूस होने की संभावना है।

6. कन्या राशि 

इस राशि के जातकों का आज के दिन में मन अकारण ही अशांत रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में घाटा भी आज के दिन में उठाना पड़ सकता है। 

7. तुला राशि 

See also  Ram Mandir Latest News : 15 दिनों में भगवान श्री राम को चढ़ाया गया करोड़ो का चढ़ावा, राममय हो गए सब, सोना चांदी भी दिया दान में बढ़-चढ़कर

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन में व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं। साथ ही आज कोई नया वाहन आदि भी इस राशि के जातक खरीद सकते हैं।

8. वृश्चिक राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ दिलाने वाला साबित होने वाला है। साथी ही कोई नई कार्य योजना आज के दिन में बनने वाली हैं। 

9. धनु राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन में व्यर्थ ही किसी तरह की उलझन में फंसने की संभावना हैं। साथ ही किसी षड्यंत्र के शिकार होने की संभावना बन रही हैं। 

See also  जिद और अहंकार से आज कुंभ राशि वालों को बचकर रहने की जरूरत, यहां जानें अन्य राशियों का हाल... 

10. मकर राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन अकारण ही मन अशांत बना रहने की संभावना है। साथ ही वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। 

11. कुंभ राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज के दिन में लम्बे समय से कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होने के प्रबल योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

12. मीन राशि 

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार होने वाला है। आज इस राशि के जातक को उनका रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है।