मोहम्मद शमी ने खोली एमएस धोनी के रिटायरमेंट प्लान की पोल, कहा जब लात पड़ने वाली हो…

MS Dhoni Retirement Plan

MS Dhoni Retirement Plan : पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट प्लान की पोल भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने खोल कर रख दी है. मालूम हो कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से साल 2020 में संन्यास ले चुके धोनी, अभी तक आईपीएल में में खेल रहे हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स को 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जितवा दिया है. हालाँकि धोनी ने इस साल 2024 में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट में सीएसके की कमान नहीं संभाली थी. 

इसके अलावा अभी तक माही ने अपने रिटायरमेंट पर भी कोई खुलासा नहीं किया है. साथ ही अभी तक इस बात पर भी संशय बना हुआ है कि धोनी 2025 के आईपीएल में खेलेंगे या नहीं. हालाँकि शमी ने ‘शुभंकर मिश्रा’ के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए धोनी के रिटायरमेंट प्लान पर खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार जब उन्होंने धोनी से रिटायरमेंट के बारे में पूछा था तब धोनी ने कहा कि था कि जब अह्सास हो अब लात पड़ने ही वाली है तो वो समय सही समय है संन्यास लेने के लिए. 

See also  टीम इंडिया को लगा एक और झटका, रोहित-कोहली-जडेजा के बाद अब बुमराह ने भी किया सन्यास का घोषणा, नहीं खेलना है टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट अब…

हालांकि शमी ने आगे ये भी कहा कि जब खिलाड़ी को ये अह्सास हो जाए कि वो खुद अब खेल का आनंद नहीं ले पा रहा है तब ये सबसे सही संकेत वहीं होता है कि अब आपका राइट टाइम आ गया है. इसीलिए अच्छा है रिटायरमेंट के लिए सबसे अच्छे पल को चुनकर रिटायर्मेंट ले लेना चाहिए.