Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने किया अपने पहले हार्ट ब्रेक पर खुलासा करते हुए बताया बहुत एक्सट्रीम लेवल का था, मेरे पीरियड्स के दौरान हर महीने करता था ये…

Janhvi Kapoor On Her Heart Break : मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर आज अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। मालूम हो कि जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ के साथ की थी। इसके बाद जाह्नवी ने कई और फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखरते हुए ये साबित कर दिया हैं कि वो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है। 

मालूम हो कि अभी हाल ही जाह्नवी की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हुई है, जिसमें जाह्नवी के अपोजिट मशहूर अभिनेता राजकुमार राव दिखाई दिए थे। इन दिनों जाह्नवी अपनी जल्द ही आने वाली अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच जाह्नवी ने अपने हार्ट ब्रेक पर खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में सिर्फ एक बार दिल टूटने का दर्द झेला है। 

See also  दो सगे भाईयों के होते हुए भी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में कौन है वो शख्स जिसने निभाई भाइयों वाली रस्म... 

लेकिन फिर कुछ समय गुजरने के बाद जाह्नवी का दिल तोड़ने वाला इंसान खुद उनके पास लौटकर वापस आ गया और फिर से उनके टूटे दिल को जोड़ा दिया। मालूम हो कि इस दौरान जाह्नवी ने ये भी बताया कि उन्हें शुरू-शुरू में पीरियड्स के दौरान जबरदस्त मूड स्विंग होता था। इस दौरान जाह्नवी अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थी। लेकिन दो दिन के बाद जाह्नवी वापस उसी के पास चली जाती थी और उसे सॉरी भी बोलती थी।