Friday, October 18, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

चलते प्लेन में एयर होस्टेस ने सारा के ऊपर गिरा दिया जूस, अभिनेत्री हुईं गुस्से से लाल-पीली… 

Sara Ali Khan angry in flight : अपने प्रशंसकों के बीच मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान इन दिनों वेकेशन पर है. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर लगातार सारा अपनी वेकेशन की जबरदस्त फोटोज और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं। 

अब जाहिर सी बात है कि जब फैंस की प्रिय अभिनेत्री अपनी जबरदस्त फोटोज और वीडियोज को शेयर करेंगी तो सारा के चाहने वाले तो उनके दीवाने बनेंगे ही और दीवाने बनकर प्रशंसक सारा के सभी फोटोज और वीडियोज पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर सारा का एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वहीं शेयर किए जाने के बाद से ही सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इन तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि किसी फ्लाइट में सारा बैठीं हुई हैं और अचानक सारा पायलट की ओर गुस्से से देखती हुई देखी जा रही है। मालूम हो कि इस वीडियो में सारा के ऊपर गलती से एक एयर होस्टेस ने जूस गिरा दिया है जिसके बाद तो सारा गुस्से से लाल-पीली होती हुई दिखाई दे रही हैं। 

See also  बाप-बेटी ने रचा ऐसा षड्यंत्र, विलेन के सारे दांव पड़ जाते हैं उल्टे, दिमाग के साथ खेल करती है Mystery फिल्म

गौरतलब हो कि इस वीडियो को देखकर सारा के फैंस के बीच उत्सुकता हो रहीं हैं कि कहीं यह घटना किसी विज्ञापन या फिल्म की शूटिंग का हिस्सा तो नहीं है। बहरहाल, फ़िलहाल तो इस पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। लेकिन ये वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।