अब दिखाएंगी श्वेता तिवारी अपने कड़क तेवर, 43 की उम्र में सीधी-संस्कारी बहु की इमेज से मिली छुट्टी… 

Shweta Tiwari Got Big Break

Shweta Tiwari Got Big Break : जब कभी भी टीवी की दुनिया की फेवरेट बहुओं की बात चलती है तो उस लिस्ट में 43 साल की हो चुकी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का नाम जरूर ही आता है. वैसे तो श्वेता तिवारी अब तक के अपने करियर में कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन श्वेता तिवारी को असल पहचान ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा बनकर ही मिली. यहां तक कि आज भी दर्शकों के बीच में श्वेता तिवारी प्रेरणा के नाम से मशहूर हैं. वहीं श्वेता तिवारी के फैंस तो ये सोचकर हैरान रहते हैं कि तब से लेकर अब तक उनकी पसंदीदा अभिनेत्री जरा सा भी बदली कैसे नहीं हैं, उल्टा उम्र बढ़ने के साथ और हसीन कैसे हो गई हैं. 

मालूम हो कि इस साल की शुरुआत में श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थी. इसके अलावा जल्दी ही ‘सिंघम अगेन’ में भी अजय देवगन के साथ श्वेता तिवारी दिखाई देने वाली हैं. लेकिन जल्दी ही श्वेता तिवारी एक मशहूर फिल्ममेकर के साथ दिखाई देने वाली हैं. मालूम हो कि इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी अपने 24 साल के करियर में पहली बार निगेटिव किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है. 

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी आने वाले दिनों में करण जौहर के साथ जल्दी ही एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाली है. मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी एक डॉन का किरदार निभाने वाली है. इस सीरीज में श्वेता तिवारी का किरदार उनके इतने साल के करियर में पहली बार निगेटिव होने वाला है.