Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

देश छोड़कर करियर के पीक पर शादी करके जा बसी विदेश, पति ने जताई बच्चे की ख्वाहिश, तो दे डाला रातों-रात तलाक… 

Pooja Batra Life : बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखते ही वो मुकाम हासिल कर लिया जिसका सपना देखता तो हर कोई हैं लेकिन हासिल सिर्फ किस्मत वालों को होता है. आज एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात हो रही है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही बॉलीवुड में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की, लेकिन अफ़सोस ये अभिनेत्री अपनी इस पॉपुलैरिटी को कायम नहीं रख सकीं और करियर के पीक पर पहुंचकर शादी कर ली. 

फिर फिल्मी पर्दे को अलविदा कहकर अपने पिया के साथ चली गई और फिर जब कई साल बाद लौटीं, तो दर्शकों ने उन्हें नकार दिया. यहां बात हो रही है ब्यूटी पेजेंट से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूजा बत्रा की जो एक सामान्य परिवार में आती है. मालूम हो कि पूजा बत्रा के पिता आर्मी में थे और मां मॉडल थीं. मां को ही अपना रोल मॉडल मानकर पूजा ने मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रखा. 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

मालूम हो कि साल 1993 में पूजा बत्रा ने ‘फेमिना मिस इंडिया’ में हिस्सा लिया था. इसके बाद पूजा ने लिरिल साबुन और हेड एंड शोल्डर्स के ऐड से अपने काम की शुरूआत की जहाँ इनके काम को नोटिस किया गया था और फिर पूजा को काम मिलना शुरू हुआ. मालूम हो कि साल 1997 में पूजा बत्रा ने अनिल कपूर और तब्बू की फिल्म ‘विरासत’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

लेकिन अपने करियर के पीक पर आकर पूजा ने अमेरिका के रहने वाले डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर ली. फिर सबकुछ छोडकर यूएस शिफ्ट हो गईं. लेकिन साल 2011 में पूजा ने यूएस के कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की. उस दौरान ऐसी खबरे आई की पूजा फिल्मों में वापसी करना चाहती थीं, लेकिन पूजा के पति सोनू अहलूवालिया इसके खिलाफ थे.

See also  Hardik Pandya and Natasa Stankovic : इस अभिनेता के साथ मुंबई पहुंचते ही नताशा ने किया वर्कआउट, सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- सेका...