Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

22 साल पहले गरीब पति को छोड़कर भागी पत्नि, जैसे ही सुनी मालामाल होने की खबर लौटी पत्नि ने कर दिया ये बड़ा कांड…

Wife Extramarital Affair : उत्तर प्रदेश के झांसी में आज से तकरीबन 22 साल पहले एक पत्नी ने अपने पति का साथ छोड़कर अपने प्रेमी को सिर्फ इसलिए चुना था क्योंकि उस समय महिला के पति के हालात ठीक नहीं थे वो आर्थिक तंगी का शिकार था. लेकिन अब अचानक 22 साल के बाद प्रेमी के साथ घर से भागी पत्नी फिर से वापस आ गई. वो भी सिर्फ इसीलिए क्योंकि महिला के पति की पुश्तैनी जमीन बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण में चली गई, जिसके बदले में महिला के पति को 28 लाख रुपये मुआवजे के रूप में मिले. 

See also  Relationship : 26 साल की लड़की को प्यार हुआ 60 साल के बूढ़े आदमी से, फिर यह अनोखी लव स्टोरी पहुंची इस अंजाम पर

मालूम हो कि घर से प्रेमी के साथ भागते समय महिला अपने बच्चों को भी साथ लेकर चली गई थी. लेकिन अब अचानक से पत्नी फिर से उन 28 लाख रुपये के लिए वापस आ गई. मतलब पत्नी की नीयत पति के पास पैसे देखते ही बदल गई.

वर्ना सालो तक प्रेमी के साथ घर से भागी पत्नी को अपने पति की याद नहीं आई. लेकिन पति के खाते में 28 लाख क्या आए पत्नी को न सिर्फ उसकी याद आई बल्कि वो दौड़ी भागी उसके पास चली भी आई. इतना ही नहीं पति को अपने साथ लेकर जाने की जिद भी करने लगी. लेकिन पति अपनी पूर्व पत्नि के साथ नहीं जाना चाह रहा था. 

See also  Brother and Sister Marriage : सगे फुफेरे भाई-बहन पर चढ़ा इश्क का बुखार, शादी की जिद पर अड़े तो घर वालों किया ये... 

ऐसे में पूर्व पत्नी और उक्त आदमी के सगे बच्चों ने मिलकर उससे डेढ़ लाख रुपये छीन लिए हालाँकि इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में कर दी है. मालूम हो कि ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से करीब 20 किमी दूर रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम सारमऊ की है।

मालूम हो कि यही पर 60 वर्षीय अनिल अपने तीन भाई और उनके बच्चों के साथ रहते हैं. बकौल अनिल 22 साल पहले उनकी पत्नी उन्हें छोड़ के भाग गई थी. उस समय अनिल ट्रक चलाकर अपना और अपने परिवार का पेट पालते थे. हालांकि अनिल के पास डेढ़ एकड़ पुश्तैनी जमीन थी, लेकिन अनिल की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी.