Thursday, September 19, 2024
टेक और ऑटो

भारत में जल्दी ही लॉन्च होने वाली है Honda Activa 7G, 70km/L माइलेज के साथ मिलेगी सुविधाएं…

Honda Activa 7G : भारत की टॉप टू-व्हीलर निर्माता होंडा ब्रांड एक नामी जापानी कंपनी है, मालूम हो कि इस कम्पनी की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये आम लोगों के लिए बजट में टू-व्हीलर लाने के साथ ही प्रीमियम बाइक व स्कूटर बनाने के लिए काफी प्रसिद्ध हैं।

मालूम हो वैसे तो ये जापानी कंपनी होंडा सिटी, अमेज़ जैसे कई कार भी मैन्युफैक्चर करती है। लेकिन होंडा सुनकर ही लोगों के दिमाग में सबसे पहले एक्टिवा-Activa का ही ध्यान आता है। 

मालूम हो कि होंडा भारत की नंबर 1 खरीदी जाने वाली स्कूटर है। जब से कंपनी ने इससे लॉन्च किया है तभी से कम्पनी समय-समय पर इसमें नए-नए अपडेट लाती ही रहती है जैसे 5G, 6G और इन दिनों अब 7G लाने की प्लानिंग चल रही है। भारत में वैसे तो हीरो, टीवीएस, सुज़ुकी, यामहा के भी जबरदस्त स्कूटर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है, लेकिन एक्टिवा की बात ही अलग है। 

See also  सैमसंग ने 33 हजार में लॉन्च की थी अपनी स्मार्ट रिंग, अब boAt ने उससे भी कम में जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया... 

लेकिन लोगों के लिए मानसिकता कुछ ऐसी है कि वो ब्रांडेड चीजों के साथ ही टिकाऊ, मजबूत, फीचर पैक्ड और आकर्षक डिजाइन वाली स्कूटर भी लेने की चाहत रखते हैं। मालूम हो कि Honda Activa 7G की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक हालाँकि कंपनी की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन एक्सपर्ट के अनुसार, इसी साल आगामी अक्टूबर में एक्टिवा 7G के लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।