Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजन

ये मशहूर अभिनेता कभी था बेघर, आज आमिर-अक्षय-रजनीकांत से ज्यादा है पैसे, 2 फिल्में साइन की 837 करोड़ में…

Global Star Life Story : एक ऐसा अभिनेता जिसके पास एक समय पर सिर छुपाने के लिए अपना घर भी नहीं था. इतना ही नहीं आज का ये मशहूर अभिनेता एक समय पर अपनी ड्रग्स की लत के कारण गिरफ्तार भी हो चुका थे, लेकिन वो कहते हैं न कि कब किसकी किस्मत पलट जाए ये उसे खुद नहीं पता होता ठीक यही इस अभिनेता के साथ भी हुआ है आज इस अभिनेता की गिनती दुनिया के सबसे अमीर सितारों में की जाती है. 

यहां तक कि रजनीकांत, अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे एक्टर्स भी उसके सामने आज की तारीख में कुछ नहीं हैं. अभी हाल में दो फिल्मों के लिए 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की डील इस अभिनेता ने साइन की है. यहां बात हो रही है मार्वल स्टूडियो की फिल्में किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर की, मालूम हो कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर साल 2008 से 2019 तक, करीबन एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में आयरन मैन उर्फ ​​टोनी स्टार्क का किरदार निभाया था. 

मालूम हो कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर इस फ्रेंचाइजी का चेहरा बन गए थे. हालांकि  एवेंजर्स: एंडगेम से रॉबर्ट डाउनी जूनियर की शानदार विदाई हो गई. लेकिन हैरानी तो तब हुई जब रूसो ब्रदर्स ने रॉबर्ट को एमसीयू में विलेन विक्टर वॉन डूम के रोल में लेने की घोषणा की. मालूम हो कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ‘एवेंजर्स: डूम्सडे में एवेंजर्स की नई लाइनअप के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे. मालूम हो कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सबसे बड़े खलनायकों में से एक के रूप में रॉबर्ट डाउनी जूनियर दिखेंगे.