Thursday, September 19, 2024
मनोरंजनविडियोज़

इंडस्ट्री का वो काला सच जिसे कोई भी कहने से डरता है, उस काले सच की पोल खोली सुनिधि चौहान ने…

Sunidhi Chauhan : म्यूजिक इंडस्ट्री की टॉप सिंगर्स में से एक सुनिधि चौहान हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को एक-दो नहीं ना जाने कितने ही हिट सॉन्ग दिए हैं. मालूम हो कि सुनिधि ने न सिर्फ़ फिल्मों में कई गाने गाए हैं बल्कि कई सिंगिग रियलिटी शोज में भी जज के रूप में दिखाई दे चुकी हैं. लेकिन अब इतने समय के बाद सुनिधि चौहान ने सिंगिंग रियलिटी शोज को लेकर ने वो बात की है, जिसको कहने की हिम्मत इंडस्ट्री से जुड़े लोग शायद ही कर पाते हैं. 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन प्लेबैक सिंगर्स में से एक सुनिधि चौहान ने हाल ही में सिंगिंग इंडस्ट्री में ऑटो-ट्यून के इस्तेमाल से लेकर रियलिटी शोज के सच तक के बारे में खुलकर बात करते हुए एक ऐसा सच बताया, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है.

मालूम हो कि बीते दिनों सुनिधि चौहान राज शमानी के पॉडकास्ट में रियलिटी शोज के बारे खुलकर चर्चा करते हुए बताया कि शो स्क्रिप्टेड होते हैं और इन रियलिटी शोज के विजेता पहले से ही फिक्स्ड होते हैं. 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

मालूम हो कि सुनिधि ने आगे बताया कि दर्शक टीवी पर जो कुछ भी देख रहे हैं वो सब स्क्रिप्टेड होता है. मालूम हो कि शो के निर्माता निर्देशक पहले ही ये निश्चित कर लेते हैं कि उनके शो में कोई भी बुरा गाने वाला सिंगर पार्टिसिपेट ही ना करे. मालूम हो कि सुनिधि के अनुसार इसी सब बातों से परेशान होकर सुनिधि ने इस तरह के शो का का हिस्सा बनना ही छोड़ दिया. 

See also  Anupama : अनुपमा सीरियल में इस मशहूर किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री को मिला एक बड़ा प्रोजेक्ट, तो क्या अनुपमा को कहेगी टाटा, बाय-बाय... 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे