Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप में Nia Sharma निकली पब्लिक में, लोग ने कहा- अमेरिका नहीं इंडिया है मैडम… 

Nia Sharma Video : टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा 33 साल की हो चुकी ही हैं. लेकिन फिर भी निया शर्मा का जबरदस्त फैशन सेंस हर इवेंट में आग लगाने के लिए काफी होता है.

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

बीते दिनों भी निया शर्मा को एक इवेंट में काफी ज्यादा रीविलिंग कपड़े पहनकर एंट्री करते हुए देखकर देखने वालों की नजरे उनपर ही टिक गई और एक बार जो लोगों की नजरे मशहूर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा पर टिकी फिर पूरे इवेंट के दौरान बस उन्हीं पर लोगों की नजरे टिकी रहीं लोग चाहकर भी अपनी नजरे उनपर से हटा नहीं पाए. 

See also  Nia Sharma ने पहन ली साइड से खुली ड्रेस, कैमरे पर दिख गया हसीना का ऊप्स मोमेंट; वीडियो वायरल

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

मालूम हो कि इवेंट में निया शर्मा ने ब्रालेट पर पठानी सलवार पहना हुआ था. मालूम हो कि मशहूर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा का ये जबरदस्त ग्लेमरस अवतार देखकर एक यूजर खुद को ये लिखने से रोक नहीं पाया कि वो इस समय अमेरिका नहीं बल्कि इंडिया है.

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

खेर बाकी लोगों को निया का ये नया फैशन सेंस कैसा लगा ये जानने का इंतजार है. मालूम हो कि इवेंट में मशहूर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा पैंट की जगह पठानी सलवार और हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप पहनकर पहुंची थी.

See also  suhaagan chudail : नागिन को टक्कर देने के लिए आ गई है सुहागन चुड़ैल, कहानी सुनकर फैंस बोले- रूह कांप जाएगी बॉस... 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

ग़ौरतलब हो कि लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद मशहूर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा बीते दिनों सुहागन चुड़ैल से अपनी वापसी दर्ज करवा रहीं हैं. मालूम हो कि अभिनेत्री एकता कपूर की नागिन 4,ख़तरों के खिलाड़ी जैसे कई मशहूर शो में दिखाई दे चुकी है.