Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

आखिर अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड और लग्जरी लाइफ का मालिक कौन हैं… 

अक्सर ही सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर Anjali Arora को लाइमलाइट में देखा जाता है फिर चाहे कारण कुछ भी हो दरअसल अंजलि अरोड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के कारण से अक्सर चर्चा में छाई हुई ही रहती है। मालूम हो कि सोशल मीडिया इंनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में छाई हुई ही रहती हैं। मालूम हो कि सोशल मीडिया इंफ्यूएंशर होने के अलावा अंजलि अरोड़ा लॉक अप सीजन 1 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। मालूम हो कि बतौर लॉक अप सीजन 1 कंटेस्टेंट अंजली और मुन्नवर फारूखी के बीच रिश्तों को लेकर काफी खबरें उस दौरान सामने आई थी। 

See also  Trisha Kar Madhu Video Viral : एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं भोजपुरी अभिनेत्री, एमएमएस ऑनलाइन लीक होने के बाद हुई थी बदनाम... 

फुल वीडियो यहाँ देखें

हालांकि ये अलग बात है कि दोनों ने कभी भी अपने इस रिश्ते को लेकर किसी प्रकार का ऑफिशियली अनॉउंसमेंट नहीं किया। लेकिन बीते दिनों सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर Anjali Arora ने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था।

फुल वीडियो यहाँ देखें

जिसमें अंजली को उनके कथित बॉयफ्रेंड के बर्थडे के दिन ग्रैंड पार्टी आर्गनाइज करते हुए देखा गया था।. मालूम हो कि ऐसा कहा जा रहा है कि मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Anjali Arora के बॉयफ्रेंड के नाम आकाश संसवाल है। दरअसल Anjali Arora जिस खास इंसान का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी उसका नाम आकाश संसवाल ही है। 

See also  Trisha Kar Madhu Video Viral : एक बार फिर से त्रिशाकर मधु के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़... 

फुल वीडियो यहाँ देखें

अब सवाल ये उठता है कि आखिर अंजली अरोड़ा के कथित बॉयफ्रेंड आकाश संसलवाल कौन है तो मालूम हो कि Anjali Arora के कथित बॉयफ्रेंड आकाश संसवाल Anjali Arora की ही तरह एक डिजिटल क्रिएटर हैं। मालूम हो कि आकाश की भी सोशल मीडिया पर काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोईंग है। मालूम हो कि साल 2021 में दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में ऑफिशियली अनॉउंसमेंट किया था।