Thursday, September 19, 2024
मनोरंजनविडियोज़

Anjali Arora जल्दी ही बंधने वाली है शादी के बंधन में, कच्चा बादाम फेम गर्ल के ब्वॉयफ्रेंड ने ये क्या कहा… 

Anjali Arora : इन दिनों सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं।

वीडियो यहाँ देखें

वहीं पर दोनों पैप्स घेर लेते हैं और दोनों से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में सवाल पूछते हैं। पैप्स के इस सवाल पर कि अंजलि शादी कब कर रही हैं। इस पर अंजलि के बॉयफ्रेंड आकाश हंसते हुए कहते हैं कि वो भी अंजली से यही पूछते रहते लेकिन अंजली हैं कि बताती ही नहीं है।

फुल वीडियो यहाँ देखें

वैसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया सेंसेशन और वायरल कच्चा बादाम गर्ल किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुई ही रहती हैं। लेकिन अभी हाल ही में अंजलि ने स्त्री 2 के मशहूर गाने “आज की रात” पर एक वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया था जोकि काफी जमकर वायरल हुआ था। यहां तक कि अंजली के फैंस तो उन्हें तमन्ना भाटिया से कंपेयर करने लगे थे।

फुल वीडियो यहाँ देखें

लेकिन इन दिनों फिलहाल अंजलि दूसरे खास कारणों को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल मिली खबरों के अनुसार अंजलि और जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। हालांकि बीते दिनों मुंबई में जब अंजली को उनके बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया तो पैप्स के सवाल पर अंजलि ने मुस्कुराते हुए कहा किसकी शादी हो रहीं हैं। वहीं अंजली का जबाव सुनकर वहीं खड़े उनके ब्वॉयफ्रेंड भी हंसने लगते हैं।