Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजन

TV Actresses Faced Casting Couch : टीवी की इन 7 अभिनेत्रियों ने काम के बदले इज्जत को ताक पर रखकर बनाई पहचान… 

कास्टिंग काउच एक ऐसा मामला है जिससे टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कलाकार अछूते नहीं है। सबसे आश्चर्य की बात तो ये है कि इसके शिकार सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि अभिनेता भी हो चुके हैं। मालूम हो कि ही ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं टीवी इंडस्ट्री में जिन्होंने करियर की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए कई दफा कास्टिंग काउच का सामना किया है। 

इस लिस्ट में अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद से लेकर मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जैसी कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। मालूम हो कि अभिनेत्री हो या अभिनेता अक्सर ही अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं। 

See also  Dinesh Lal - Aamarpali Romance : आम्रपाली और निरहुआ के इस रोमांटिक गाने ने बनाया सभी को अपना दीवाना

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें

कास्टिंग काउच के एक ऐसा विषय है जिसका भूत अक्सर मनोरंजन इंडस्ट्री में कलाकारों के ऊपर छाया हुआ ही रहता हैं। हालांकि समय बदलने के साथ अब इस विषय पर मशहूर हस्तियां भी खुलकर अपनी बातें कहने लगे है। 

1. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनसे समझौता करने को कहा गया था, लेकिन अभिनेत्री किसी तरह इससे बाहर निकल गई। आज अभिनेत्री अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने में सफ़लता पा चुकी है। 

2. कावेरी प्रियम (Kaveri Priyam)

टीवी की दुनिया के मशहूर सीरियल गुम है किसी के प्यार में आशका का किरदार निभाने वाली कावेरी प्रियम भी कास्टिंग काउच के दर्द को झेल चुकी हैं। अभिनेत्री ने बताया है कि कैसे वो डायरेक्टर की गंदी हरकतों से बचने के लिए बहाने बनाया करती थीं। 

3. दिव्यंका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya)

कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मुद्दे का शिकार मशहूर टीवी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी दहिया झेल चुकी है। बकौल अभिनेत्री उन्हें इंडस्ट्री के एक मशहूर शख्स ने निर्देशक के साथ रहने का ऑफर देते हुए कहा था कि इससे उन्हें बड़ा ब्रेक मिलेगा।

4. माही विज (Mahi Vij)

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री माही वीज भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान माही विज ने बताया था कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति ने फोन किया था जो खुद को शूटिंग ऑर्डिनेटर बताया करता था। 

See also  Naagin 7 : एकता कपूर के शो नागिन 7 को लेकर अंकिता लोखंडे ने अपनी रोल को लेकर तोरी चुप्पी ,कई ख़बरों से उठाई सच्चाई का पर्दा।

5. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

मिथुन चक्रवर्ती की बहु और अनुपमा फेम मदालसा शर्मा भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। मालूम हो कि इस बात का खुलासा खुद मीडिया के आगे अभिनेत्री ने किया था। 

6. उर्फी जावेद (Urfi Javed)

अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर मशहूर टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हे भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।