Thursday, September 19, 2024
क्राइमताज़ा खबरेंदेश की खबरें

School Bus Driver Rape : स्कूल बस ड्राइवर ने चंडीगढ़ में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म कर मचाई सनसनी, देश पहले ही कोलकाता कांड पर उबल रहा है… 

इन दिनों पूरे देश में कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले के कारण उबाल आया है. चारों तरफ लोगों में आक्रोश छाया हुआ है इसी बीच महाराष्ट्र के बदलापुर से भी एक बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना के सामने आने के बाद पूरे देश में लोग और भी ज्यादा भड़क उठे हैं. इसके बावज़ूद हालत है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं क्योंकि अब चंडीगढ़ से एक ऐसा ही शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है. 

मालूम हो कि चंडीगढ़ से सामने आ रहे इस मामले में स्कूल बस ड्राइवर के छात्रा के घर जाकर उसके साथ तीन बार रेप करने की घटना सामने आई है. मालूम हो कि पीड़ित लड़की 12वीं की छात्रा है और  आरोपी ने उसे फोटोशॉप से एडिट करके बनाये गये फोटो को दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कुकर्म किया है. मालूम हो कि चंडीगढ़ में एक प्रतिष्ठित स्कूल के बस ड्राइवर को 17 साल की स्टूडेंट से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को चंडीगढ़ के जीरकपुर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि ड्राइवर पर आरोप है कि उसने स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की एक छात्रा के साथ मॉर्फ्ड फोटो से ब्लैकमेल करके बार-बार रेप किया.  चंडीगढ़ के मनीमाजरा का रहने वाला 26 वर्षीय आरोपी मोहम्मद रज्जाक के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बीते मई और जुलाई के बीच उसने स्टूडेंट के घर जाकर तीन बार उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.