Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Police Dance Viral Video :  4 पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान खाइके पान बनारस वाला, गाने पर नाच रहे थे, अब हुए सस्पेंड… 

इन दिनों सोशल मीडिया पर नागपुर (Nagpur) के गांधीबाग इलाके का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ड्यूटी के दौरान वर्दी में नाचते हुए पुलिसकर्मियों को देखा जा रहा है. मालूम हो कि चारों पुलिसकर्मियों को वीडियो के वायरल होने के बाद तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. 

मालूम हो कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद चारों पुलिसकर्मी बॉलीवुड के हिट गाने “खाइके पान बनारसवाला” पर नाच रहे थे इसी दौरान उनके वीडियो को बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, अब वायरल हो रहे रहे वीडियो के अनुसार, चारों पुलिसकर्मियों पर पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है. 

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी. जहां अधिकारियों का बचाव करते हुए  कुछ लोगों ने ये तर्क भी दिया कि वे लोग भी इंसान हैं उन्हें भी खुशी के पल जीने का हक हैं, तो वहीं अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों के कार्यों की आलोचना करते हुए यहां तक कह दिया कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के लिए ऐसा व्यवहार अनुचित है. 

मालूम हो कि जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान वायरल क्लिप ने खींचा. जिसके बाद जोन-3 के प्रभारी डीसीपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चारों अधिकारियों के निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है.