Thursday, September 19, 2024
क्राइमताज़ा खबरें

Sanjay Roy Polygraph Test Result : कोलकाता रेप-मर्डर केस के मुख्य आरोपी संजय रॉय के पॉलिग्राफ टेस्ट का आया नतीजा, तो क्या पता चली सच्चाई… 

कोलकाता डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले (Kolkata doctor rape murder case) में मुख्य आरोपी संजय रॉय (Sanjay Roy) का ‘पॉलीग्राफ टेस्ट’ कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में बीते 25 अगस्त को पूरा हो गया. जिसके बाद मिली खबरों के अनुसार संजय रॉय के पॉलिग्राफ टेस्ट का नतीजा भी कुछ वैसा ही निकला जैसा कि संजय ने जज के सामने रोते हुए खुद को बेकसूर बताया था. मालूम हो कि प्रथम दृष्टया में कोलकाता की डॉक्टर बेटी के मुख्य आरोपी संजय रॉय ने पॉलिग्राफ टेस्ट में उस ‘मनहूस’ रात की स्याह सच्चाई को कबूलने का दावा किया है.

RG Kar हॉस्पिटल में लेडी डॉक्टर के साथ दरिंदगी, बलात्कार और हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय ने कथित रूप से अपने लाई-डिटेक्टर टेस्ट में दावा किया कि जिस समय आरोपी सेमिनार हॉल में पहुंचा था उस समय तक पीड़िता मर चुकी थी. चूंकि उस समय संजय नशे में था इसीलिए डर के मारे मौके से फ़रार हो गया. मालूम हो कि संजय रॉय CBI के दिखाए सबूतों का सामना करने के बाद कई तरह के बहाने गिनाए है. 

हालांकि लाई डिटेक्टर टेस्ट के रिपोर्ट में मुख्य आरोपी संजय के बारे में कहा गया है कि पूरे टेस्ट के दौरान आरोपी काफी घबराया और डरा हुआ दिखाई दे रहा था. साथ ही चिंता की लकीरें साफ उसके सिर पर दिखाई दे रही थी. यहां तक कि आरोपी की पल्स रेट भी काफी बढ़ी हुई थी. मालूम हो कि मुख्य आरोपी संजय रॉय (Sanjay Roy) का लाई-डिटेक्टर टेस्ट के दौरान जेल में मौजूद सीबीआई के काबिल अफसरों ने उससे करीब 20 सवाल पूछे थे. हालांकि अभी सीबीआई का संजय के टेस्ट को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.