Thursday, September 19, 2024
क्राइमताज़ा खबरें

Kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता की बेटी के इंसाफ के लिए प्रदर्शनस्थल पर किसने बुलाए डांसर, कांग्रेस ने खड़े किए अब सवाल… 

एक ओर जहां पूरा देश एक साथ खड़े होकर कोलकाता में डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम में जुटा हुआ है. वहीं कुछ लोग जाति-धर्म और सियासी रोटी को सेकने में लगे हुए हैं. मालूम हो कि जहां हर कोई पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन करने में जुटा हुआ दिखाई दे रहा हैं. वहीं कुछ लोग इस गंभीर विषय को लेकर अपनी घटिया मानसिकता दिखाने से बाज नहीं आ रहे है. 

मालूम हो कि बीते दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला डांसर जहां अपनी परफार्मेंस दे रही है. ठीक उसी जगह आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे है. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की विश्वसनीयता की पुष्टि नहीं की जा रही है क्योंकि वीडियो किस तारीख का है, और क्या सच ये वीडियो कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हुए धरना प्रदर्शन की साइट से जुड़ा हुआ है. ये साफ पता नहीं चल पा रहा है. 

लेकिन फिर भी असल मुद्दा तो इससे भी कहीं बड़ा है कि कुछ सेलिब्रेटी लोगों ने अपॉर्चुनटी को समझते हुए मुद्दा लपकने में देर नहीं लगाते हुए सोशल मीडिया पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है. मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो को हाथों-हाथ लेते हुए कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेट ने बीजेपी पर हमला करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा दी है. हालांकि अभी तक वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है.