Thursday, September 19, 2024
प्राइवेट वीडियोमनोरंजनविडियोज़

Kulhad Pizza Couple Viral Video : लम्बे समय के बाद अब जाकर प्राइवेट MMS लीक कांड पर कुल्हड़ पिज्जा कपल ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह दी ये बात…

पंजाब के मशहूर ‘Kulhad Pizza Couple‘  Sehaj Arora-Gurpreet Kaur ने लम्बे समय के बाद अब जाकर अपने लीक हुए MMS वीडियो विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. मालूम हो कि पिछले साल सितंबर के महीने में सोशल मीडिया पर कपल का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसके बाद अब जाकर पहली बार सार्वजनिक रूप से सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपने लीक MMS वीडियो पर खुलकर बात करते हुए दिखाई दिए हैं. 

MMS फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

मालूम इस कपल ने पिछले साल अपने बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही आपत्तिजनक वीडियो के ऑनलाइन लीक होने के कारण काफी बदनामी झेली थी. हालांकि उस समय कपल ने जबरन पैसे वसूल करने के कारण वीडियो के वायरल करने का आरोप लगाया था और साथ ही ये भी कहा था कि वायरल हो रहा वीडियो ‘मॉर्फ्ड’ है. इसके अलावा कपल ने लोगों से वायरल हो रहे क्लिप को और ज्यादा Viral नहीं करने की अपील भी की थी. 

See also  कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल की गाड़ी पर हमला करके गाड़ी को किया चकनाचूर, CCTV में कैद हुई पूरी घटना... 

MMS फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

गौरतलब  हो कि अब हाल ही में ‘टॉक्स विद नमित’ नाम के पॉडकास्ट पर पॉडकास्टर नमित चावला के साथ कुल्हड़ पिज्जा कपल ने अपनी बातचीत के दौरान अपने सफर और बीते दिनों में उनके द्वारा किए गए संघर्षों के बारे में खुलकर बातें की. साथ ही कपल ने पब्लिसिटी स्टंट के आरोप को साफ नकारते हुए ये भी कहा कोई खुद ही अपना सब कुछ कैसे बर्बाद कर सकता है.