Thursday, September 19, 2024
भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshra Singh on Kolkata Case : अब कोलकाता की डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए अक्षरा सिंह ने उठाई अपनी आवाज-“कब तक चुप रहेंगे”…

इन दिनों पूरे देश में कोलकाता आरजे कर हॉस्पिटल की डॉक्टर के साथ हुए अन्याय के खिलाफ उबल रहा है अब इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री सह गायिका अक्षरा सिंह का नाम भी जुड़ गया है जो मृत डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए अपने तरीके का इस्तेमाल करते हुए अपना नया गाना गाया है जिसके बोल हैं “कब तक चुप रहेंगे”। 

मालूम हो कि अक्षरा सिंह का नया गाना “कब तक चुप रहेंगे” रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है, वहीं गीतकार मनोज मतलबी ने वायरल हो रहे इस गाने को लिखा है। इसके अलावा संगीतकार घुंघरू जी वायरल हो रहे इस गाने के लिए संगीत तैयार किया है। 

गौरतलब हो कि वायरल हो रहा ये गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपने गाने के माध्यम से महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की लोगों से अपील की है। मालूम हो कि रिलीज होते ही इस गाने को दर्शकों ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है।