Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजन

Party Habbit of TV Star : ​इन टीवी स्टार्स के क्या ही कहने, शाम हुई नहीं की नशे में चूर होकर आधी रात तक करते हैं पार्टी… 

फैंस के दिलों पर राज करने वाले ये टीवी स्टार्स काम से फ्री हुए नहीं की निकल पड़ते हैं पार्टी करने। चाहे किसी की भी बर्थडे हो एनिवर्सरी हो ये टीवी स्टार्स वहां सबसे आगे मिलते हैं। टीवी के इन स्टार्स को डांस और ड्रिंक करना इतना ज्यादा पसंद है कि ये अपना अगले दिन का काम तक इसके लिए ये भूल जाते हैं।  इन पार्टी के दीवाने टीवी स्टार्स की लिस्ट में अंकिता लोखण्डे से लेकर निया शर्मा जैसे मशहूर सितारों का नाम शामिल है।

1. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता 

इन दिनों टीवी के सबसे मशहूर कपल्स में शुमार प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता अक्सर पार्टी हो या अवॉर्ड फंक्शन  साथ में दिखाई देते हैं।

See also  TV Actresses Faced Casting Couch : टीवी की इन 7 अभिनेत्रियों ने काम के बदले इज्जत को ताक पर रखकर बनाई पहचान... 

2. कपिल शर्मा

इंडिया के टॉप कॉमेडियन में शुमार कपिल शर्मा ने कई दफा अपने शो में ये स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें बिना शराब पिए नींद नहीं आती है इसलिए शाम होते ही कपिल शर्मा पार्टी में डूब जाते है।

3. मुन्नवर फारुकी

अक्सर अपने दोस्तों के साथ बिग बॉस 18 विनर मुन्नवर फारुकी पार्टी करते हुए दिखाई देते हैं। हर तीसरे ही दिन मुन्नवर फारुकी की दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल होती ही रहती है।

4. श्वेता तिवारी

टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी देर रात तक पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद करती है।

See also  नेहा मर्डर केस : लव जिहाद पर बोलीं फैयाज की मां- एक दूसरे से करते थे प्यार, IAS बनाना चाहती थी!

5. अंकिता लोखण्डे 

पति विक्की जैन के साथ के साथ अक्सर अंकिता लोखण्डे को पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता ही है।

6. करण कुन्द्रा और तेजस्वी प्रकाश

टीवी के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में गिने जाने वाले करण कुन्द्रा को भी अक्सर गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ पार्टी स्पॉट किया जाता हैं।

7. निया शर्मा

टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री में शुमार निया शर्मा को भी पार्टी करना काफी ज्यादा पसंद है तभी तो अक्सर उन्हें पार्टी में स्पॉट किया जाता है।