Thursday, September 19, 2024
क्राइम

Crime News : 72 साल की पत्नी का रेप करवाने के लिए पति ही बुलाता था घर पर अजनबियों को, सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हुए… 

Crime News : ना जाने कैसे मगर ये हकीकत है कि पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक हैवानियत से भरी हुई घटनाएं होती ही रहती हैं, जिनको सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है. इन दिनों एक ऐसा ही मामला फ्रांस से सामने आ रहा है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल फ्रांस के इस आदमी को अजीब सनक है जिस कारण उसने अपनी ही पत्नी का अजनबियों से रेप करवाया. 

मालूम हो कि डोमिनिक पी नाम का फ्रांसीसी नागरिक जो 71 साल का है पिछले 10 सालों से ये घिनौनी हरकत कर रहा था. मालूम हो कि अपनी इस हरकत को छिपाने के लिए वह अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ (स्लीपिंग पिल्स) खिला देता था इसके बाद अजनबियों को ऑनलाइन बलात्कार करने के लिए बुलाता था. मालूम हो कि इस पूरे मामले को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. 

गौरतलब हो कि पुलिस ने 72 साल की पीड़ित महिला के साथ दरिंदगी के मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किया गया इंसान अपनी ही पत्नी को ड्रग्स देकर पहले बेहोश किया करता था. फिर ऑनलाइन अजनबियों को बुलाकर उनसे अपनी ही पत्नि रेप करवाता था. 

मालूम हो कि इस घटना को आरोपी ने तकरीबन 10 साल से ज्यादा समय तक अंजाम दिया है. मालूम हो कि मामले का खुलासा साल 2020 में होने के बाद महिला के पति के खिलाफ ट्रायल शुरू हुआ. मालूम हो कि जांचकर्ताओं के सामने डोमिनिक ने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी को हाई पावर का ट्रैंक्विलाइजर दिया था.