Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

इन 9 TV हसीनाओं ने पैसों के लिए बाप की उम्र के अभिनेताओं के साथ पर्दे पर लड़ाया इश्क… 

TV Actresses Romance With Double Aged Man On Screen : वैसे तो अक्सर ही बॉलीवुड में सलमान खान और शाहरुख खान जैसे मशहूर अभिनेताओं को बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते हुए दर्शक देखते ही है। लेकिन अब ये ट्रेंड बॉलीवुड से निकलकर टीवी इंडस्ट्री तक पहुंच चुका है।

दरअसल, टीवी की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पर्दे पर खुद से दोगुनी उम्र के अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ाने में जरा भी संकोच नहीं दिखाया है लेकिन हकीकत कभी छिप नहीं पाई है वो भी दर्शकों से तो कतई नहीं तभी तो दर्शकों को ऐसी जोड़ियां लवर कम बाप-बेटी की जोड़ी ज्यादा लगी है।

See also  Anupamaa : अब वनराज शाह छोड़ेंगे अनुपमा? सुधांशु ने कहा आसान नहीं होता लेकिन क्या करे... 

मालूम हो कि सीरियल के इस चक्कर में इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान से लेकर रीम शेख और श्वेता तिवारी जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल हैं। 

1. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने मशहूर धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की’ में खुद से 15 साल बड़े अभिनेता रोनित रॉय के साथ न सिर्फ इश्क लड़ाया था बल्कि दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों पर अपना जबरदस्त जादू भी चलाया था। 

2. सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

मशहूर टीवी शो ‘इमली’ में अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान ने खुद से 19 साल बड़े अभिनेता गश्मीर महाजनी के साथ जबरदस्त रोमांस किया था। 

3. रीम शेख (Reem Shaikh)

मालूम हो कि टीवी अभिनेत्री रीम शेख ने भी खुद से दोगुनी उम्र के अभिनेता के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि रीम ने एक नहीं बल्कि कई अभिनेताओं के साथ काम किया हैं। 

4. प्रियल महाजन (Priyal Mahajan)

खुद से 25 साल बड़े अभिनेता अमर उपाध्याय के साथ प्रियल महाजन ने “मोलकी’ में जमकर रोमांस किया था।

5. स्मृति कालरा (Smriti Kalra)

टीवी की मशहूर अभिनेत्री स्मृति कालरा ने खुद से 22 साल बड़े अभिनेता संजय कपूर के साथ “दिल संभल जा जरा’ में रोमांटिक रोल किया था।

6. अवनीत कौर (Avneet Kaur)

‘कीकू वेड्स शेरू’ में खुद से 28 साल बड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर ने जमकर पर्दे पर रोमांस किया था। 

See also  बालिका वधू की आनंदी ने किया बड़ा खुलासा करते हुए बताया उनके बॉडीगॉर्ड उनके ही साथ…

7. तान्या शर्मा (Tanya Sharma)

टीवी की मशहूर धारावाहिक “साथ निभाना साथिया’ में खुद से दोगुनी उम्र के अभिनेता अमर उपाध्याय के साथ अभिनेत्री तान्या शर्मा भी जमकर रोमांस करती हुई दिखाई दी थीं। 

8. नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)

इसी कड़ी में मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने ‘भाभी जी घर पर है’ में खुद से दोगुने उम्र के अभिनेता आसिफ शेख के साथ रोमांटिक किरदार निभाया था।

9. अनुष्का सेन (Anushka Sen)

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का सेन ने भी खुद से दोगुनी उम्र के बड़े अभिनेता विकास मानकतला के साथ पर्दे पर ‘झांसी की रानी लक्ष्मीबाई’ में जमकर रोमांस किया हैं।