Friday, October 18, 2024
बॉलीवुड

War 2 Movie : सुपर एक्साइटड वाली फिल्म होगी ह्रितिक और NTR की फिल्म, दोनों को आमने-सामने देखने लिए फैंस इंतज़ार में

“War 2” भारतीय सिनेमा की एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म “War” का सीक्वल है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार एक्शन परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, और अब “War 2” उसी एक्शन और थ्रिल की विरासत को आगे बढ़ाने वाली है।

संभावित जानकारी

  • कास्ट:
  1. ऋतिक रोशन वापसी कर रहे हैं, जो मेजर कबीर के किरदार में होंगे।
  2. इसके अलावा, खबरों के मुताबिक, एनटीआर जूनियर (साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार) भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभा सकते हैं।
  3. टाइगर श्रॉफ के किरदार के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, क्योंकि पहले पार्ट में उनका किरदार मारा गया था।
  • निर्देशन और निर्माण:
  1. फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है, और यह यशराज स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी, जिसमें “Tiger” और “Pathaan” जैसी फिल्में भी शामिल हैं।
  2. निर्देशक की कुर्सी पर इस बार आयान मुखर्जी हो सकते हैं, जिन्हें “ब्रह्मास्त्र” जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।
  • कहानी और एक्शन:
  • “War 2” की कहानी भारत और अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन और जासूसी का तड़का होगा।
  • फिल्म में कई रोमांचक लोकेशंस और बड़े बजट के एक्शन सीन होंगे, जो इसे एक वैश्विक स्तर की फिल्म बना सकते हैं।
See also  Urfi Javed open secret : धर्म से मुस्लिम है ये मशहूर अभिनेत्री, लेकिन इस्लाम को नहीं मानती है, खुद ही अपने मां-बाप का करवाना चाहती हैं तलाक... 

रिलीज़ डेट

फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 के अंत या 2025 में इसे रिलीज़ किया जा सकता है।

“War 2” की अपार उम्मीदों के साथ यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक बड़ी हिट साबित हो सकती है, खासकर अगर इसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर के एक्शन सीन देखने को मिलते हैं।