Nirahua Romance Video : निरहुआ ने मधु शर्मा के साथ पार कर दी सारी हदें, बोल्ड और हॉट सीन ने मचाया बवाल, वीडियो छाया इंटरनेट पर

Nirahua Romance Video

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ वैसे तो अधिकतर आम्रपाली दुबे के साथ ही दिखाई देते हैं और यह दोनों आपस में काफी अच्छे लगते हैं और हर कोई इन्हें पसंद भी करता है। यह दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हिट फिल्मों और वीडियो के लिए जाने जाते हैं। यह जब साथ में होते हैं तो उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने के लिए हर कोई बेकरार रहता है।

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ काफी फिल्मों में नजर आ चुकी है लेकिन अब एक और स्टार है जो निरहुआ के साथ वायरल हो रही हैं जिन्हें निरहुआ के साथ पसंद किया जा रहा है। यह एक्ट्रेस है मधु शर्मा।

See also  Madhu Sharma and Nirahua Sexy Video : सर्दी में भी गर्मी का लेना चाहते हैं मजा तो निरहुआ और मधु शर्मा का यह रोमांटिक गाना है आपके लिए परफेक्ट

निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी फेमस है और आज यह सफलता के मुकाम पर पहुंच चुकी है। इनके जी वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं वह वीडियो आपका दिन बना देगा। इस भोजपुरी गाने का नाम है ‘प्यास तन के बुझा जा’।गाने में आप निरहुआ का मधु शर्मा के साथ थिरकते हुए डांस देख सकते हैं.

मधु शर्मा और निरहुआ बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं और बारिश में ये जो डांस करते हैं वह लुभावना है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और मधु शर्मा बारिश में भीगते हुए रोमांस कर रहे हैं।गाने में दोनों एक दूसरे को अपनी और आकर्षित कर रहे हैं।

See also  Madhu Sharma और Pawan Singh सेक्सी वीडियो रोमांस देख फैंस बोलने लगे थे यही है अगली भाभी।

यह गाना हिट नंबर की लिस्ट में भी शामिल हो चुका है और अब इंटरनेट पर आग लग रहा है। दोनों का लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और यह दोनों ही कमाल के लग रहे हैं। यह गाना फिल्म एक दूजे के लिए का है। यह गाना जितना हिट हुआ उतनी ही यह फिल्म भी सुपरहिट हुई।

इस गाने के बाद निरहुआ और मधु शर्मा काफी पॉप्युलर हो गए थे इस गाने को आज भी यूजर्स को प्यार देते हैं। यह वीडियो ईशर भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और कई कमेंट्स आ चुके हैं. ये भोजपुरी गाना फिर से वायरल हो गया है.