मनोरंजनवेब सीरीज

Bold Web Series: इन पांच वेब सीरीज ने रिकॉर्ड तोड़ दिया इंटिमेट सींस में,परिवार वालों के सामने भूल कर भी ना देखे नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म आज लोगों की पहली पसंद बन चुका है.इस पर आने वाली फ़िल्में और वेब सीरीज लोगों को बेहद पसंद आती है. इसमें बोल्ड सीन और इंटिमेट सींस की भरमार होती है. लोगों को यह सीन देखने में काफी अच्छा लगता है लेकिन यह इतने ज्यादा बोल्ड सीन होते हैं कि अगर आपने भूलकर भी इन्हें परिवार वालों के सामने देख लिया तो आपका शर्मिंदा होना लाजमी है. इन वेब सीरीज में न केवल हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है बल्कि इसमें भर भर के किसिंग सींस और इंटिमेट सीन भी है. इन बोल्ड वेब सीरीज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.जानिए ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में जिसे किसी के भी सामने देखने की गलती ना करें.

See also  रोमांटिक होने का मूड है तो देख डाले ये तीन वेब सीरीज़, ये मिनी एडल्ट सीरीज जोश भर देगी आप में


चरित्रहीन 3
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है. चरित्रहीन 3 वेब सीरीज का जिसमें इतनी ज्यादा बोल्ड सीन है कि देखने वालों के भी पसीने छूट जाएंगे.आप भूल कर भी इसे किसी के साथ ना देखें.

बॉम्बे बेगम
इस वेब सीरीज में हाई प्रोफाइल लेडिस को दिखाया गया है इसमें भी कई सारे ऐसे सीन दिखाए गए हैं जिन्हें आप बच्चों या फिर घर वालों के सामने नहीं देख पाएंगे. इसके सीन भी आपको शर्म से पानी पानी कर देंगे.

मोना होम डिलीवरी’
‘मोना होम डिलीवरी’ में कंगना शर्मा मुख्य भूमिका हैं. इस वेब सीरीज में अभिनेत्री ने अपनी बोर्ड अदाएं दिखाई हैं. जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इसमें भी इंटिमेट सींस की भरमार है.भूल से भी इसे किसी के सामने क्लिक न करें.

See also  Single Mother Actress : ''कहानी घर घर कि'' की संस्कारी बहु 45 साल की उम्र में बन चुकी है बिन बियाही माँ, हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में है शामिल

कविता भाभी
कविता भाभी’ वेब सीरीज में कविता राधेश्याम लीड रोल में है. ये वेब सीरीज भी बोल्ड और हॉट सीन्स में किसी से भी पीछे नहीं है.

‘लवली मसाज पार्लर’
इस वेब सीरीज में भी बोल्ड कंटेंट दिखाया गया है और यह किसी मामले में भी पीछे नहीं है. इसमें जमकर हॉटनेस का तड़का लगाया गया है. इसे देखने के बाद लोग हैरान भी हो रहे हैं.