भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

5 Banned Films Are Available On OTT : ये पांच फिल्में जिसमे से’क्स की अटपटे कहानी के कारण भारत में हो गयी बैन, अब OTT पर होगी रिलीज़

These 5 Banned Films Are Available On OTT: बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में होती हैं जो सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हो पाती हैं। इसकी वजह इनका कंटेंट होता है। ऐसी ही पांच फिल्में हैं जो सिनेमा घरों में अपने बोर्ड कंटेंट की वजह से बन कर दी गई थी लेकिन अब आप इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैंआईए जानते हैं कौन सी है यह फिल्में

फायर (Fire): यह फिल्म 1996 में आई थी जिससे मेहता द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। यह एक इंडो कैनेडियन रोमांटिक ड्रामा मूवी थी जिसमें शबाना आज़मी और नंदिता दास दिखाई दिए थे यह फिल्म समलैंगिक संबंधों पर बनी थी लेकिन इसे भारत में बैन कर दिया गया था हालांकि यह फिल्म यूट्यूब या अन्य वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

See also  New series on weekend : आप भी बनाना चाहते हैं अपने वीकेंड को शानदार तो ओटीटी पर देखें यह पांच साउथ की फिल्में!

गारबेज (Garbage): यह फिल्म साल 2018 में आई थी जिसे कौशिक मुखर्जी ने लिखा था और निर्देशित किया था इसमे त्रिमाला अधिकारी, तन्मय धननिया, श्रुति विश्ववान, सतरूपा दास और सच्चित पुराणिक मुख्य भूमिकाओं में थे.बेहद बोल्ड कंटेंट के कारण ये फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थे, लेकिन अब ये भी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

https://www.imdb.com/video/vi676248345/?ref_=ext_shr_lnk

लोएव (Loev): यह फिल्म साल 2015 में आई थी और इसे सुधांशु सरिया द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। इसमें ध्रुवी गणेश और शिव पंडित दो दोस्तों के रूप में दिखाई दिए थे यह फिल्म भी समलैंगिक संबंधों पर आधारित थी भारत में बोर्ड कंटेंट की वजह से यह फिल्म बैन कर दी गई थी अब इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

See also  ULLU Top Web Series : इस वेब सीरीज ने पार कर दी सारी हदें, एक इंस्पेक्टर बना आशिक पराई स्त्री के प्यार में!

अनफ्रीडम (Un-Freedom): साल 2014 में आई यह फिल्म अमित कुमार द्वारा निर्देशित की गई थी।यह फिल्म केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी लेकिन इसे भारत में बन कर दिया गया था और यह सिनेमाघर में रिलीज नहीं हो पाई थी। यह फिल्म भी समलैंगिक संबंधों पर ही आधारित थी और अब आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

पांच (Paanch): अनुराग कश्यप द्वारा लिखी गई और निर्देशित कही गई या फिल्म क्राईम थ्रिलर मूवी थी जो 2003 में आई थी लेकिन अपने बोर्ड कंटेंट की वजह से इसे सिनेमाघर में बैन कर दिया गया था हालांकि 2003 से 2016 के बीच इस फिल्म को कर अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था. केके मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नांडीस और तेजस्विनी कोल्हापुरे स्टारर यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म मुबी ऐप पर मौजूद है.

See also  डांस करते समय खुल गया सीमा हैदर के लहंगे का नाड़ा, शर्म से भाग गई जेठानी, लोगों ने कही, ऐसी बात