मनोरंजनविडियोज़

जानिए बॉलीवुड के उन 8 बावलिया किसिंग सीन के बारे में जिन्होंने रचा इतिहास आखिरी वाला तो कर देगा आपको हैरान

यूं तो बॉलीवुड में कई सारे बोल्ड और इंटिमेट सीन दिखाई देते हैं और अब तो काफी कुछ बॉलीवुड में बदल गया है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कोई भी इंटिमेट या किसिंग सीन देने पर बवाल हो जाता था.इन पर या तो सेंसर बोर्ड की कैची चल जाती थी या फिर जब यह पब्लिक या थिएटर में सबके सामने आता था तो हर कोई इस पर बवाल मचा देता था और यह किसिंग सीन काफी विवादों में भी रहते थे। आईए बताते हैं बॉलीवुड के उन आठ मशहूर किसिंग सींस के बारे में जिन्होंने बवाल के साथ-साथ इतिहास भी रचा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी का आता है जिसमें दोनों के बीच सबसे लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था और इसने इतिहास रच दिया था। फैमिली मूवी में होने वाले इस किसिंग सीन पर खूब विवाद हुआ था।

See also  Harshad Chopda के प्यार से भरे जंजाल में फंस गई थी ये TV हसीनाएं, 16 साल छोटी लड़की संग थे शादी के सपने

इसी लिस्ट में दूसरा नाम है इसी साल आई फिल्म फाइटर का जिसमें दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन के एक किसिंग सीन को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था। इस सीन में एक एयर फोर्स ऑफिसर ने आर्मी यूनिफॉर्म में किसिंग सीन किया था जिसको देखकर लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी।

इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म दयावान का नाम भी आता है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को काफी कम उम्र का दिखाया गया था और इसमें दोनों के बीच एक किसिंग सीन को लेकर खूब विवाद भी हुआ था।बताया जा रहा है कि इस सीन के बाद माधुरी काफी अनकंफरटेबल भी हो गई थी और खूब फूट-फूट कर रोई भी थी।

वही कुछ रेट्रो एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे हैं जो आज भी किसिंग सीन देने में पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा ही एक सीन आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने दिया था। इस फिल्म का नाम है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। उनके इस किसिंग सीन को लेकर खूब बवाल हुआ था।

See also  फिल्म आर्टिकल 370 जम्मू कश्मीर की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है….
https://youtu.be/m7LxgSb5Os8

साल 2006 में आई फिल्म धूम 2 में भी रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय ने किसिंग सीन दिया जिसके बाद इस पर खूब जमकर बवाल हुआ। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी कहा कि इस सीन से बच्चन फैमिली को बिल्कुल भी खुशी नहीं हुई।

नागा अर्जुन और रकुल प्रीत सिंह की तेलुगू फिल्म मनमधुदु 2 में रकुल प्रीत और एक्ट्रेस झांसी के बीच एक किसिंग सीन दिखाया गया था।इस सीन में कंसेंट जैसे मुद्दे को सही तरीके से नहीं दिखाई जाने पर ऑडियंस काफी भड़क गई थी।

फिल्म अर्जुन रेड्डी में बिना लड़की की इजाजत के हीरो उसे जोरदार किस करता है जिसके बाद इस किसिंग सीन को लेकर काफी विवाद हुआ।लोगों ने इस सीन को हटाने के लिए भी कहा।

See also  Elephant Attack Video : कार में सवार लड़के, हाथी को रास्ते से हटाने की कर रहे थे कोशिश गजराज ने 5 सेकंड में दिखा दी औकात... 

पर्दे पर सबसे ज्यादा विवादित और इतिहास रचने वाला किसिंग सीन साल 1933 में हुआ था जिसमें एक्ट्रेस देविका रानी और अभिनेता हिमांशु राय ने एक दूसरे को किस कर कर बवाल खड़ा कर दिया था। यह किसिंग सीन 4 मिनट का था और इसने इतिहास रच दिया और आज भी यह सबसे ज्यादा विवादित सीन माना जाता है.