Lavanya Tripathi After Marriage : ससुरालवालों ने की फिल्म के लिए रोक-टोक, शाही फ़िल्मी घराने की बहू बनकर करियर पर पड़ा असर।

Lavanya Tripathi Reveals

लावण्या का खुलासा

पिछले साल नवंबर में साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज की शादी हुई थी. एक्ट्रेस अब साउथ के बड़े घराने यानी मेगा फैमिली की हिस्सा बन चुकी हैं. शादीशुदा लाइफ को लावण्या एंजॉय कर रही हैं.

वर्कफ्रंट पर उनका ओटीटी प्रोजेक्ट मिस परफेक्ट 2 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला है. सीरीज के प्रमोशनल इवेंट में लावण्या ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात की. एक जर्नलिस्ट ने उनसे पूछा, मेगा फैमिली की बहू बनकर कैसा फील होता है?

एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी कहलाना पसंद करेंगी या Mega Kodalu (मेगा फैमिली की बहू)? लावण्या ने कहा- एक्ट्रेस मैं अपने दम पर बनी हूं. मेगा कोडालू होना स्पेशल है लेकिन एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी कहलाए जाने पर मुझे बहुत खुशी होगी. ये नाम मैंने खुद बनाया है.

एक रिपोर्टर ने पूछा क्या मेगा फैमिली में शादी के बाद ससुराल वालों ने रोल्स को लेकर पाबंदियां लगाई गई हैं? लावण्या ने कहा- 18 की उम्र से मैंने एक्टिंग शुरू की थी. मेरे पेरेंट्स ने कभी फिल्म चॉइस के मामले में इंटरफेयर नहीं किया

Lavanya Tripathi Reveals
शाही घराने की बहू बनकर करियर पर पड़ा असर!

पति वरुण मेरे काम की इज्जत करते हैं. मुझे मोटिवेट करते हैं. मेरे सास ससुर का भी मुझे सपोर्ट है. मुझे लगता है आपको कैसे रोल प्ले करने हैं, ये एक इंसान का पर्सनल चॉइस है. एक्ट्रेस ने पति संग स्क्रीन शेयर करने की इच्छा जताई.

See also  बॉलीवुड की ये हसीनाएं कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा