Sunday, September 8, 2024
भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh show : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में बेकाबू भीड़ ने किया हंगामा, तोड़ी कुर्सियां, मचाया बवाल

भोजपुरी की सुपर हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में आ जाती हैं। ऐसे में वह काफी पसंद भी की जाती है।वही उनसे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह को देखने और सुनने के लिए हजारों लोग महोत्सव में आए थे लेकिन यहां पर उनके फैंस उम्मीद से ज्यादा आ गए थे जिसकी वजह से वहां लोगों की व्यवस्था बिगड़ गई।लोगों को बैठने की भी जगह नहीं मिल रही थी। कार्यक्रम शुरू हुआ लेकिन कुछ देर बाद पीछे की ओर से भीड़ ने सारी व्यवस्था बिगाड़ दी और अपना आपा खो दिया।

भोजपुरी की क्वीन कहीं जाने वाली अक्षरा सिंह के शो में हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को अक्षर यूपी के सिद्धार्थनगर में एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए गई थी।भोजपुरी एक्ट्रेस को देखने के लिए वहां लाखों करोड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी. शो के दौरान दर्शकों ने बेकाबू होकर सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली. जमकर हंगामा हुआ. ऐसे में भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को आना पड़ा.

See also  पवन सिंह हुए Akshara singh के साथ रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल... 

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस है और उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। गुरुवार को वह यूपी के सिद्धार्थनगर में चल रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं.

भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह के प्रोग्राम को देखने के लिए कई लोग इस महोत्सव में पहुंचे थे लेकिन उम्मीद से ज्यादा दर्शकों के आने की वजह से वहां सारी व्यवस्था बिगड़ गई। जिसके बाद भीड़ में धक्का मुक्की और भगदड़ मच गई और सभी लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कुर्सियों को तोड़ दिया।

See also  Shilpa Shetty Airport Video Viral : बेटी के साथ सूटकेस पर राइड करते हुए दिखाई दी शिल्पा शेट्टी, सूटकेस पर बैठकर पहुंची अपनी कार तक देखें वीडियो?

इवेंट के हालात इतने ज्यादा बिगड़ गई थी इस स्थिति को देखते हुए अक्षरा ने शांति बनाए रखने की अपील की हालांकि लोगों ने एक्ट्रेस की एक भी नहीं सुनी और हंगामा करते रहे। इसके बाद स्थिति को संभालने के लिए पुलिस कर्मियों को वहां आना पड़ा तब कहीं जाकर मामला शांत हो गया।

वैसे ये पहली दफा नहीं जब अक्षरा के इवेंट में हंगामा हुआ. इससे पहले भी उनके कई इवेंट्स में ऐसा माहौल बन चुका है. कुछ दिन पहले भी वह पटना के एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई थी. इसके बाद वहां भी पुलिस ने पहुंचकर हालात संभाले थे.